• Hindi News
  • Mp
  • Sheopur
  • Sheour News mp news order for investigation against dhodhar police station in charge in case of sand excavation

रेत उत्खनन के मामले में ढोढर थाना प्रभारी के खिलाफ जांच के आदेश

Sheopur News - ढोढर थाना प्रभारी ममता गुर्जर के खिलाफ एसपी नगेंद्र सिंह ने बुधवार को जांच के आदेश जारी कर दिए है। जिसमें कांग्रेस...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Sheour News - mp news order for investigation against dhodhar police station in charge in case of sand excavation
ढोढर थाना प्रभारी ममता गुर्जर के खिलाफ एसपी नगेंद्र सिंह ने बुधवार को जांच के आदेश जारी कर दिए है। जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल सिंह चौहान और रेत उत्खनन को लेकर जांच की जाएगी। इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी।

कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राहुल सिंह चौहान ने एसपी नगेंद्र सिंह को 14 जनवरी को एक आवेदन सौंपा था। जिसमें उन्होंने बताया कि पूर्व में रेत के उत्खनन की शिकायत उनके द्वारा की गई थी, जिसमें थाना प्रभारी ममता गुर्जर के द्वारा रेत उत्खनन कराने की शिकायत थी। इस मामले में शिकायत के बाद थाना प्रभारी ढोढर ममता गुर्जर ने उन्हें झूठे मामलों में फंसने व मारने का षड़यंत्र रचा है। इस शिकायत के साथ ही जब ढोढर क्षेत्र में हो रहे अवैध रेत के उत्खनन पर कार्रवाई को लेकर फॉरेस्ट रेंज सबलगढ़ के एसडीओ आरआर अटल से दैनिक भास्कर संवाददाता ने चर्चा की तो उन्होंने भी रेत उत्खनन में पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाए और कहा कि वहां थानों का महीना बंधा हुआ है। इसलिए कार्रवाई नहीं हो पाती है, लेकिन अब वह अगले 15 दिनों में उक्त क्षेत्र में कार्रवाई करेंगे। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दैनिक भास्कर की खबर के बाद एसपी नगेंद्र सिंह ने मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए है।

X
Sheour News - mp news order for investigation against dhodhar police station in charge in case of sand excavation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना