शहर में रिलायंस जिओ गीगा फाइबर केबल बिछाने का काम शुरू

Sheopur News - शहर के पुलिस कोतवाली के पीछे केबल बिछाते कर्मचारी।

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:21 AM IST
Sheour News - mp news reliance jiao giga fiber cables work in the city
शहर के पुलिस कोतवाली के पीछे केबल बिछाते कर्मचारी।



भास्कर संवाददाता | श्योपुर

रिलायंस जिओ ने जिला मुख्यालय पर 4 जी केबल लाइन बिछाने का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया। जियो गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड के जरिए लोग अपने घरों में अनलिमिटेड टेलीफोन कनेक्शन के साथ ही सस्ती टेलीविजन चैनल्स का प्रसारण भी देख सकेंगे।

शहर में बिजली के खंभों पर फाइबर केबल लाइन बिछाने का काम गांधी पार्क से शुरू हुआ जो शाम तक बगवाज रोड, जोशी मोहल्ला , तिलक मार्ग पर चला। कंपनी द्वारा शहर के सभी मोहल्ले और कॉलोनियों में केबल का जाल बिछाया जाएगा। कंपनी के प्रतिनिधि ने बताया कि केबल लाइन डालने के साथ ही उपभोक्ताओं को कनेक्शन देने की प्रक्रिया अगले कुछ दिन में चालू की जाएगी।

जियो गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड के माध्यम से उपभोक्ताओं को टेलीफोन पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ जियो होम टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इतना ही नही जियो गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के जरिए यूजर्स को जियो ऐप्स का भी ऑफर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स टीवी के जरिए एचडी वीडियो कॉलिंग का भी आनंद ले सकेंगे। जियो गीगा टीवी पर 600 से ज्यादा चैनल्स का प्रसारण होगा। डीटीएच की तुलना में जियो गीगा टीवी देखना काफी सस्ता पड़ेगा।

X
Sheour News - mp news reliance jiao giga fiber cables work in the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना