राज्य स्तरीय ट्रेकिंग में रोवर-रेंजर को सर्वश्रेष्ठ अनुशासन का खिताब

Sheopur News - स्काउट के जिला संगठक के साथ रोवर रेंजर दल के छात्र। चंबल संभाग से तीन राेवर-रेंजर ने लिया भाग भास्कर संवाददाता...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Sheour News - mp news rover ranger39s best discipline title in state level trekking
स्काउट के जिला संगठक के साथ रोवर रेंजर दल के छात्र।

चंबल संभाग से तीन राेवर-रेंजर ने लिया भाग

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

पचमंढी में आयोजित राज्यस्तरीय रोवर ट्रेकिंग में जिले के रोवर रेंजर स्काउट दल को सर्वश्रेष्ठ अनुशासन का खिताब मिला है। पचमढ़ी की दुर्गम घाटियों पर इस साहसिक अभियान में भाग लेकर लौटे रोवर रेंजर स्काउट की इस उपलब्धि के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारियों और विद्यालय परिवार ने सराहना की है।

भारत स्काउट के जिला संगठक ओमप्रकाश सिकरवार ने बताया कि पचमढ़ी में राज्य स्तरीय रोवर ट्रेकिंग में प्रदेश के 12 संभागों से स्काउट गाइड रोवर रेंजर ने भाग लिया। आठ दिन तक चले इस राज्यस्तरीय ट्रेकिंग अभियान में चंबल संभाग से तीन रोवर रेंजर स्काउट गुरजीत सिंह, शिवम राजौरिया एवं रवि कुशवाह ने पचमढ़ी के पहाड़ों की दुर्गम घाटी प्रतिदिन 25 से 30 किलोमीटर रास्तों की ट्रेकिंग की। जिसमें राज्यस्तरीय सर्वश्रेष्ठ अनुशासन का खिताब श्योपुर जिले के दल लीडर गुरजीत सिंह को दिया गया। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में प्राचार्य जीएस राजावत, डीके सक्सेना, रोशनलाल गर्ग, रुक्मिणी माहौर आदि ने उनके साहसिक व अनुशासित प्रदर्शन की सराहना की है।

X
Sheour News - mp news rover ranger39s best discipline title in state level trekking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना