प्रसूता को घर ले जा रही जननी एक्सप्रेस पेड़ से टकराई, नवजात घायल

Sheopur News - सिरोनी हनुमान मंदिर के पास हुआ हादसा, डायल 100 ने महिला व बच्ची को जिला अस्पताल में कराया भर्ती भास्कर संवाददाता |...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Sheour News - mp news the pregnant woman was taken home by the janani express tree injured nascent
सिरोनी हनुमान मंदिर के पास हुआ हादसा, डायल 100 ने महिला व बच्ची को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

प्रसूता को श्यामपुर में घर छोड़ने जा रही 108 जननी एक्सप्रेस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे गाड़ी के अंदर बैठी प्रसूता और उसकी दो दिन की नवजात बच्ची के सिर में चोट आ गई। हादसा गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सिरोनी हनुमान मंदिर के पास हुआ। मौके पर पहुंची डायल 100 ने घायल महिला और नवजात बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले ही जिला अस्पताल में एक महिला का प्रसव हुआ था। गुरुवार को जांच-पड़ताल कराने के बाद जननी एक्सप्रेस क्रमांक एमपी 30 बीसी 1061 प्रसूता को घर छोड़ने के लिए श्यामपुर की ओर जा रही थी। वह जैसे ही गोरस तिराहे से मुड़कर सिरोनी हनुमान मंदिर के पास पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे एंबुलेंस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी के अंदर बैठी प्रसूता महिला और नवजात बच्ची को चोट आ गई। मौके पर पहुंची डायल 100 के पायलट अवधकिशोर सिंह सिकरवार और कांस्टेबल सुरेंद्र धाकड़ ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्रसूता और नवजात बालिका का उपचार किया जा रहा है।

X
Sheour News - mp news the pregnant woman was taken home by the janani express tree injured nascent
COMMENT