स्टैंड पर बस बैक करते समय बाइक सवार का पैर कटा

Sheopur News - विजयपुर बस स्टैंड पर हादसे के बाद बस काे जब्त करती पुलिस। विजयपुर से जयपुर जा रही बस में परिजन को छोड़ने आया था...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Sheour News - mp news while cutting back on the stand bike rider cut off
विजयपुर बस स्टैंड पर हादसे के बाद बस काे जब्त करती पुलिस।

विजयपुर से जयपुर जा रही बस में परिजन को छोड़ने आया था युवक

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

विजयपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए आया युवक बस बैक होते समय उसकी चपेट में आ गया। जिससे युवक का पैर कट गया और बाइक पर बैठा उसका बेटा भी घायल हो गया। हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुआ। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार सुनील (30) पुत्र दुलारे भास्कर सुबह जयपुर जा रहे अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए आया था। उसने जैसे ही अपनी बाइक खड़ी की तभी ग्वालियर जाने वाली बस एमपी 07 पी 0786 के चालक ने बस को बैक कर दिया। जिससे सुनील और बाइक पर बैठा उसका बेटा बस की चपेट में आ गया और सुनील के पैर पर बस का पहिया चढ़ गया। हादसा होते देख बस का ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने सुनील और उसके बेटे को निकाला और तत्काल विजयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए। जहां उपचार किया गया। इसके बाद उसकी हालत गंभीर बताते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को जब्त करने की कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

X
Sheour News - mp news while cutting back on the stand bike rider cut off
COMMENT