--Advertisement--

ठगी के आरोपी का बढ़ा रिमांड पुलिस ने बैंक खाता किया सील

Sheopur News - मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर की थी 13.21 लाख की ठगी श्योपुर | कोतवाली पुलिस ने ठगी के मामले में गिरफ्त में...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:55 AM IST
Sheour News - police remand police remand of thug39s accused
मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर की थी 13.21 लाख की ठगी

श्योपुर | कोतवाली पुलिस ने ठगी के मामले में गिरफ्त में आए आरोपी से दो दिन की पूछताछ कर ली है, जिसमें आरोपी को खाता सील कर दिया गया है। जबकि अन्य पूछताछ करने के लिए उसका रिमांड भी बढ़वा लिया है। अब आरोपी पुलिस रिमांड में 12 दिसंबर तक रहेगा।

मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर 13.21 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी शुभाशीष राय से पुलिस लगातार दो दिनों से रिमांड के दौरान पूछताछ कर रही है। जिसमें साथी आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने के साथ, ठगी गई रकम की बरामदगी करने के प्रयास कर रही है। कोर्ट ने दो दिन की रिमांड पर सौंपा था, जो कि शनिवार को खत्म हो गया, लेकिन यहां पूरी जानकारी व ठगी की रकम बरामद न होने के कारण कोर्ट से पुलिस ने दोबारा से रिमांड परमिशन हांसिल कर ली है। जिस पर आरोपी को अब 12 दिसंबर तक की पुलिस रिमांड पर दोबारा दिया गया है। पुलिस आरोपी से ठगी की रकम व फरार आरोपी इलियास और सौम्याकांत के बारे में पूछताछ कर रही है, लेकिन पुलिस को अब तक कुछ हांसिल नहीं हो सका है।

X
Sheour News - police remand police remand of thug39s accused
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..