पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सभा सुनने कराहल आए युवक का तीन दिन बाद जंगल में मिला शव

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले में हत्या के एंगल पर शुरू की जांच

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

कराहल थाना क्षेत्र के सोनीपुरा के जंगल में एक युवक का शव मिला, जिसकी शिनाख्त में पुलिस दिनभर लगी रही। शाम को पुलिस ने पहचान कराई और फिर पीएम कराया। इसके बाद मामले में मर्ग दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। पुलिस मामले में हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।

बताया गया कि, 25 नवंबर को कराहल में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा सुनने के लिए भोंटूपुरा निवासी भुजबल (37) पुत्र बाबूला कुशवाह गया था। लेकिन वह सभा के बाद भी घर नहीं पहुंचा। ऐसे में परिजनों की उसकी तलाश शुरु की, पहले परिजनों ने नाते-रिश्तेदारों व दोस्तों में पूछताछ की, लेकिन युवक को पता नहीं चला। इसके बाद थाना पहुंचकर शिकायत आवेदन दिया, जिस पर पुलिस ने जांच शुरु की।

गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि सोनीपुरा के जंगल में एक युवक को शव पड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस मौके पर गई और शिनाख्ती के प्रयास शुरु किए, लेकिन काफी देर तक कोई पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदा युवक के परिजनों को बुलाया, जिसके बाद उसकी पहचान हो सकी। युवक के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान है। ऐसे में पुलिस ने मर्ग दर्ज करते हुए परिजनों के बयान लिए और जांच शुरु कर दी।

खबरें और भी हैं...