Hindi News »Madhya Pradesh »Shivpuri» दो आरोपियों को 5 साल की कैद

दो आरोपियों को 5 साल की कैद

चरनोई की भूमि से मिट्‌टी खोदकर रास्ते में डाल रहे थे, तभी हुआ था विवाद भास्कर संवाददाता|शिवपुरी प्रथम अपर जिला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:30 AM IST

चरनोई की भूमि से मिट्‌टी खोदकर रास्ते में डाल रहे थे, तभी हुआ था विवाद

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीएल सोनिया ने शनिवार को अपने एक फैसले में हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को 5 वर्ष का कारावास एक हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है शासन की ओर से पैरवी शासकीय लोक अभियोजक गगन भार्गव ने की। अभियोजन के अनुसार 1 अप्रैल 2011 को सुबह 8 बजे ग्राम गोदरी के रास्ते में कारसदेव के पास चरनोई की भूमि से जेसीबी से मिट्टी खोदकर रास्ते में डाल रहे थे। इसी बात का विरोध गांव के मंगल सिंह और हाकिम सिंह ने मुरम खोदने से रोका तो आरोपी ठेकेदार प्रदीप यादव ने जान से मारने की नीयत से फायर किया जो मंगल सिंह के बाएं हाथ में गोली लग गई इसके बाद उसके सिर में आरोपियों ने लाठी से हमला कर दिया जिसके बाद वह वहीं गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गए जिसके बाद बैराड़ थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया जिसमें शनिवार को आरोपी बंटी उर्फ बंटा उर्फ हरिओम पुत्र बृजकिशोर ब्राह्मण निवासी चौम्हो भिंड व अवधेश पुत्र कैलाश सिंह भदौरिया निवासी चौम्हो भिंड को दोषी करार देते हुए 5 वर्ष का कारावास व 1 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है इस मामले में अभी प्रदीप यादव और हरी सिंह फरार चल रहे हैं।

स्मैक पीते हुए पकड़ा युवक, पुड़िया भी मिली

शिवपुरी। देहात थाना पुलिस ने शुक्रवार को मामा के मंदिर पुरानी शिवपुरी के पास स्मैक का नशा करते हुए जवाहर कॉलोनी निवासी नीरज पुत्र संजय राठौर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस को एक पुडिय़ा स्मैक, माचिस, चमकीली थैली व अन्य सामान मिला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ27 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shivpuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×