--Advertisement--

बदरवास को हराकर इंदार बनी चैम्पियन

Shivpuri News - खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत रविवार को प्रथम चरण में बालक वर्ग में वालीबॉल...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:45 AM IST
बदरवास को हराकर इंदार बनी चैम्पियन
खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत रविवार को प्रथम चरण में बालक वर्ग में वालीबॉल खेल प्रतियोगिता का आयोजन शासकीय विद्यालय बदरवास में किया गया। विधानसभा क्षेत्रांतर्गत 7 ग्राम पंचायतों की व्हॉलीबॉल खेल के बालक खिलाड़ियों ने भाग लिया।

उद्घाटन अवसर पर विधायक महेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि वह खेल को खेल भावना से खेलते हुए अपना उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करें तथा अपने विधानसभा क्षेत्र का नाम रोशन करें। वालीबॉल खेल का फाइनल मैच इंदार एवं बदरवास ग्राम पंचायत के बीच खेला गया,जिसमें दोनों ही ग्राम पंचायतों की टीमों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया। पहला मैच बदरवास ने जीत कर 1-0 की बढ़त बना ली। बाद के दोनों ही मैच इंदार ने लगातार जीत कर बदरवास को 15-07 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा दूसरे स्थान पर बदरवास की टीम रही। तीसरे स्थान के लिए ग्राम पंचायत लुकवासा एवं बदरवास बी के बीच खेला गया, जिसमें दोनों ही टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन कर एक-एक मैच जीत कर बराबरी पर रही। तीसरे मैच में बदरवास बी ने लुकवासा को 15-13 से हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। समापन अवसर पर विधायक कप में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान के विजेता टीमों को आकर्षक शील्ड, मेडल तथा प्रमाण पत्र तथा नगद पुरस्कार राशि क्रमशः 5100 रुपए, 3100 रुपए तथा 2100 रुपए सभी विजेता टीमों को दी। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष भूपेन्द्र यादव, बल्ली ठेकेदार, राकेश बिंदल, अनिल श्रीवास्तव, नरेन्द्र सिंह तथा ग्राम पंचायत के वरिष्ठ खिलाड़ी, उपस्थित रहे। खेल विभाग से एम के धौलपुरी, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी, ग्रामीण युवा समन्वयक रवि प्रकाश सिंह जादौन,वर्षा कबीर पंथी, कमल सिंह बाथम, सुजीत करोसिया, रामपाल मेहते, मुकेश त्यागी आदि उपस्थित रहे।

X
बदरवास को हराकर इंदार बनी चैम्पियन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..