• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Shivpuri
  • खेत से घर लौट रहे किसान की बाइक फर्शी से भरे ट्रैक्टर से टकराई, मौत
--Advertisement--

खेत से घर लौट रहे किसान की बाइक फर्शी से भरे ट्रैक्टर से टकराई, मौत

जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में एक किसान को फर्शी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 04:50 AM IST
जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में एक किसान को फर्शी से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सुबह 3 बजे ही है जब किसान अपने खेत से थ्रेसिंग कराने के बाद अपने घर लौट कर आ रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक भागने की फिराक में था , जिसे लोगों ने पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक अजब सिहं पुत्र दीपक लोधी उम्र 35 साल निवासी भगवा अपने खेत से गेहूं की थ्रेसिंग कराने के बाद घर लौट रहा था। उसी समय एक ट्रैक्टर फर्शी पत्थर भर कर आ रहा था, उसने अजब सिहं की बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में जहां ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को घटना स्थल पर छोड़ कर भाग गया।

उधर के जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में एक आरोपी पवन उर्फ ठुंठा खटीक ने एक ठेला संचालक शमशाद के ठेले का सारा सामान उठा कर फेंक दिया। शमशाद ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक उससे शराब पीने के लिए पैसों की मांग कर रहा था, ऐसे में जब उसने मना किया तो उसने ठेले का सान उठा कर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

न्यायालय का फर्जी आदेश बनाने वाला पकड़ा गया

कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे 3 हजार रुपए के इनामी बदमाश को दबोचने में सफलता पाई है तो पैसे लेकर न्यायालय के फर्जी आदेश बना देता था। कोतवाली टीआई संजय मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके द्वारा 30 दिन पहले इस तरह की एक घटना को कारित किया गया, पुलिस ने उसके बाद जब इसे पकड़ने के लिए दबिश दी, तो ये भाग गया था। पुलिस ने इस मामले में 3 हजार के इनाम इस पर घोषित कर दिया था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी बलवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।