--Advertisement--

ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

Shivpuri News - पोहरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पॉवर हाउस के पास पोहरी में एक युवक की बाइक में ट्रैक्टर सवार ने टक्कर मार दी। इस...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 06:20 AM IST
ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत
पोहरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पॉवर हाउस के पास पोहरी में एक युवक की बाइक में ट्रैक्टर सवार ने टक्कर मार दी। इस घटना में युवक गंभीर घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। ग्वालियर ले जाते वक्त युवक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को पोहरी से निकलते ही शिवपुरी की तरफ पॉवर हाउस के पास एक युवक सीताराम पुत्र अहुरा में ट्रैक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया, इसके बाद आसपास वाले लोगों ने इकट्‌ठा होकर घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया था। इस घटना में 2 मार्च को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

युवक ने फांसी लगाई, पिता ने बचाई जान

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र में एक 22 साल के युवक ने अपने घर के अंदर फांसी लगा ली लेकिन एनवक्त पर उसके पिता ने देख लिया और बचाकर अस्पताल पहुंचाया। युवक को ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस के अनुसार शांतिनगर निवासी कपिल पाठक ने 3 मार्च की सुबह अपने घर में ही फांसी के फंदे से लटक कर जान देने की कोशिश की। लेकिन कपिल के पिता एनवक्त पर आ गए और उन्होंने शोरगुल कर अन्य लोगों को बुलाया और कपिल को नीचे उतारा। उसकी सांस चल रही थी, तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से प्राइमरी इलाज के बाद उसे ग्वालियर रैफर किया गया है।

X
ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..