--Advertisement--

गहोई पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ

हम संकल्प लेते हैं कि हम सामाजिक हित के काम करेंगे ओर समाज के लोगों की भलाई के लिए तन मन धन और यह जीवन भी समर्पित कर...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 04:50 AM IST
गहोई पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ
हम संकल्प लेते हैं कि हम सामाजिक हित के काम करेंगे ओर समाज के लोगों की भलाई के लिए तन मन धन और यह जीवन भी समर्पित कर देंगे। समाज के महिला पुरुष और बेटे बेटियों को शिक्षित कर उन्हें सामाजिक गतिविधियों से जोडने का उपक्रम भी शुरु करेंगे। यह संकल्प गहोई समाज के शपथ ग्रहण समारोह में समाज की नई कार्यकारिणी ने समाजसेवा का संकल्प लेते हुए ग्रहण किए।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला सभा भावना रूसिया, उमा बिलैया,निर्मला गहोई,मनोज सोनी द्वारा मुख्य अतिथि यशोधरा राजे सिंधिया की आगवानी कर पुष्प गुच्छ से स्वागत किया एवं सरस्वती पूजन व राष्ट्र कवि गुप्त के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। तदुपरांत गहोई समाज शिवपुरी द्वारा अतिथियों का माला पहना कर व बैच लगाकर स्वागत किया एवं स्वागत भाषण शिवशंकर सेठ व मनोज बरैया ने दिया। कार्यक्रम का संचालन कमल कनकने,सुरेन्द्र बडेरिया ने किया।

आयोजन में मुख्य अतिथि ने कहा कि आपके स्वागत से मैं अभिभूत हूं और आपकी सेवा कर कसौटी पर खरा उतरने का मैं पूरा प्रयास करूंगी।ऋषि मैरिज गार्डन में गहोई समाज का शपथ ग्रहण समारोह भव्यता से संपन्न हुआ।

नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

गहोई समाज समिति अध्यक्ष शिवशंकर सेठ,गहोई समाज शिवपुरी अध्यक्ष मनोज बडेरिया, कोषाध्यक्ष संजय निगौती, नरेंद्र सेठ, सचिव कमल कनकने को शपथ दिलाई एवं शेष कार्यकारिणी को कार्यक्रम अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश नारायण सांवला ने शपथ दिलाई एवं युवा मंडल अध्यक्ष रोहित बिलैया व उनकी कार्यकारिणी को शपथ राष्ट्रीय युवा मंडल अध्यक्ष संजय नीखरा ने दिलाई। मीडिया प्रभारी राम नरेश अमर और मुकेश चौधरी को बनाया गया। आखिर में कार्यक्रम आयोजक गहोई समाज शिवपुरी ने अतिथियों का स्मृति चिन्ह से सम्मान किया।

X
गहोई पदाधिकारियों ने ली सेवा की शपथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..