• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shivpuri
  • मंत्री जी... पार्षद कर रहे मनमानी, कहते हैं...वोट नहीं तो पानी भी नहीं, आप कुछ कीजिए
--Advertisement--

मंत्री जी... पार्षद कर रहे मनमानी, कहते हैं...वोट नहीं तो पानी भी नहीं, आप कुछ कीजिए

वार्ड 30, 32 के महिला-पुरुषों ने गुरुवार को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से पानी न मिलने पर वार्ड पार्षद की शिकायत...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:30 AM IST
मंत्री जी... पार्षद कर रहे मनमानी, कहते हैं...वोट नहीं तो पानी भी नहीं, आप कुछ कीजिए
वार्ड 30, 32 के महिला-पुरुषों ने गुरुवार को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से पानी न मिलने पर वार्ड पार्षद की शिकायत की। महिलाओं ने मंत्री के सामने पार्षदों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मड़ीखेड़ा से संपवेल तो जुड़ गया है लेकिन घरों में पानी नहीं पहुंच पा रहा है, क्योंकि वार्ड पार्षद ऐसा नहीं होने दे रहे। महिलाओं की शिकायत पर मंत्री ने नपा के एई आरडी शर्मा और विधायक प्रतिनिधि र|ेश जैन डिंपल को शिकायतकर्ता महिलाओं के साथ जाकर मौका मुआयना कर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए।

मंत्री के न्यू ब्लॉक पहुंचने से पहले सुबह 8 बजे से वार्ड 30 और 32 की महिलाएं और वार्ड के नागरिक वहां पहुंच गए थे। अपनी समस्या बताते हुए वार्ड की महिला पार्वती ने कहा कि वह 10 रुपए में 3 खट्टी पानी प्राइवेट बोर से खरीद रही हैं और 45 रुपए में एक ड्रम भर रहा, ऐसा कब तक चलेगा। मड़ीखेड़ा से संपवेल तो जुड़ गया पर घरों में पानी नहीं पहुंचा। वार्डवासियों के साथ आए वार्ड के पूर्व पार्षद कल्ला राम शाक्य ने कहा कि वह 15 वर्ष तक वार्ड के पार्षद रहे। उन्होंने गरीब जनता की सुनी। उन्होंने वार्ड पार्षद डॉ विजय खन्ना पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह वार्डवासियों से कहते हैं कि वोट नहीं दिए तो अब पानी किस बात का। यदि हमने वोट नहीं दिए होते तो क्या वो पार्षद बन पाते। वह वार्ड में पानी सप्लाई नहीं करा रहे जबकि संपवेल से पानी की टंकी भरी जा रही है।

मंत्री यशोधरा राजे को पानी की समस्या बतातीं महिलाएं।

वार्ड 2 के लोगों ने पानी न मिलने की शिकायत की

सर्किट हाउस पर पेयजल समस्या से जूझ रही वार्ड क्रमांक 2 की महिलाएं एल्डरमेन विक्की भदौरिया के साथ पहुंची। जहां महिलाओं ने यशोधरा राजे सिंधिया से शिकायत की कि उन्हें पानी नहीं मिल रहा है, जिस पर यशोधरा राजे सिंधिया ने महिलाओं से एल्डरमेन विक्की भदौरिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैंने विक्की को एल्डरमेन नियुक्त किया है और उनकी जिम्मेदारी है कि वह तुम्हारी समस्या का हल करे।

X
मंत्री जी... पार्षद कर रहे मनमानी, कहते हैं...वोट नहीं तो पानी भी नहीं, आप कुछ कीजिए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..