नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल की कैद

Shivpuri News - शिवपुरी। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी युवक और उसके सहयोगी युवक को न्यायालय ने 10 साल का कठोर कारावास और 3-3 हजार रुपए...

Dec 04, 2019, 10:41 AM IST
Shivpuri News - mp news 10 years imprisonment for accused of raping a minor
शिवपुरी। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी युवक और उसके सहयोगी युवक को न्यायालय ने 10 साल का कठोर कारावास और 3-3 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। मामले में शासन की ओर से पैरवी संजीव कुमार गुप्ता जिला लोक अभियोजन अधिकारी शिवपुरी ने की।

अभियोजन के अनुसार 29 अगस्त 2016 को 15 साल की पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि करीब 1 माह पहले वह सुबह शौच करने घर के सामने वाले नाले की तरफ जा रही थी। तभी आरोपी ओमी एवं अरविंद आए और जबरन पकड़ लिया। मुंह बंद करके जबरदस्ती मकान में ले गए और वहां आरोपी ओमी ने गलत काम किया। जबकि आरोपी अरविंद कमरे के बाहर पहरा देता रहा। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता की छाती पर बंदूक रख कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने धारा 376 (दो) 342 आईपीसी 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर चालान न्यायालय में पेश किया। द्वितीय अपर सत्र न्यायालय जिला शिवपुरी ने सुनवाई के दौरान दोनों आरोपियों को दोषी पाते हुए धारा 376 (2 ) में 10-10 साल का कठोर कारावास एवं ₹3-3 हजार के जुर्माने से दंडित किया है।

X
Shivpuri News - mp news 10 years imprisonment for accused of raping a minor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना