18 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और 11 सहायिकाओं के रिक्त पदों पर होगी भर्ती

Shivpuri News - शिवपुरी| आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 18 एवं सहायिकाओं के 11 पदों की पूर्ति के लिए विभाग ने भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:36 AM IST
Narwar News - mp news 18 anganwadi workers and 11 assistants will be recruited on vacant posts
शिवपुरी| आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 18 एवं सहायिकाओं के 11 पदों की पूर्ति के लिए विभाग ने भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए आवेदन 15 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक किए जा सकते है। शर्त यह है कि इच्छुक आवेदक ग्रामीण क्षेत्र में उसी राजस्व ग्राम शहरी क्षेत्र में उसी वार्ड की निवासी होना चाहिए।

महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी देवेंद्र सुंदरियाल ने बताया कि इच्छुक आवेदक अपने पूर्णतः भरे आवेदन संबधित एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय में कार्यालयीन दिवसों में निर्धारित तिथि एवं समय तक जमा कराएं। पोहरी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए ग्राम अहेरा, रामगढ़, बालापुर, आंकुर्सी एवं सहायिका के लिए ग्राम ऐंचवाड़ा एवं भरतपुरा वघेड। खनियांधाना में सहायिका के लिए ग्राम गरेठा, पिछोर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए ग्राम तिजारपुर, बदरखा, कोलारस में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए ग्राम हंगोरा क्रमांक 2, भडौता, कुल्हाड़ी क्रमांक 2, कैलधार, शिवपुरी (शहरी) में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए नगर पालिका शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 3 हरिजन बस्ती। करैरा, बदरवास, नरवर क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के पद खाली हैं।

X
Narwar News - mp news 18 anganwadi workers and 11 assistants will be recruited on vacant posts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना