युवक को टक्कर मारकर भागने वाले आरोपी पर 3500 का जुर्माना

Shivpuri News - आरोपी युवक एक माह पहले टक्कर मारकर भाग गया था भास्कर संवाददाता|शिवपुरी महीने भर पहले बाइक चालक ने युवक में...

Dec 04, 2019, 10:41 AM IST
Shivpuri News - mp news 3500 fine on accused who ran after hitting youth
आरोपी युवक एक माह पहले टक्कर मारकर भाग गया था

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

महीने भर पहले बाइक चालक ने युवक में टक्कर मारकर भागा गया था इस मामले में न्यायालय ने आरोपी मनोज पुत्र प्राण सिंह लोधी निवासी कॉलेज चौराहा पिछोर को कुल ₹3500 के अर्थदंड से दंडित किया गया।मामले की पैरवी एडीपीओ शैलेंद्र कुमार शर्मा द्वारा की गई।

अभियोजन के अनुसार 26 अक्टूबर 2019 को शाम 7 बजे फरियादी जसवंत वंशकार अपने गांव के माता मंदिर से घर वापस आ रहा था जैसे ही वह रोड़ पर पहुंचा तो नए चौराहा तरफ से आरोपी बाइक को तेजी व लापरवाही से चलाकर लाया और फरियादी में पीछे से टक्कर मार दी जिससे उसके शरीर में मुंदी चोटें आई और खून निकला। आरोपी बाइक को लेकर भाग गया। फरियादी ने घायल अवस्था में अपने भाई के साथ पिछोर थाना जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर से सुनवाई कर न्यायालय ने आरोपी को दोषी पाया एवं उक्त सजा सुनाई।

वहीं मारपीट के मामले में आरोपी मिथुन खटीक निवासी भौती को न्यायालय उठने तक का कारावास एवं ₹1500 के अर्थदंड से दंडित किया गया। अब से चार साल पहले 5 नवंबर 15 को सुबह लगभग 8 बजे आरोपी मिथुन फरियादी गुड्डन के सिर में छुरी मार दी थी। जिससे वह घायल हो गई थी।

X
Shivpuri News - mp news 3500 fine on accused who ran after hitting youth
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना