हमेशा अच्छे शब्दों का ही प्रयोग करें

Shivpuri News - कस्बे की ग्राम पंचायत मनपुरा में माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने...

Oct 02, 2019, 06:25 AM IST
कस्बे की ग्राम पंचायत मनपुरा में माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने माधवराव सिंधिया के छायाचित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके विचारों और दृष्टिकोण तथा राजनैतिक जीवन पर अपने-अपने विचार रखे। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शंकर कुशवाहा ने कहा कि हमें हमेशा अच्छे शब्दों का उपयोग करना चाहिए। स्व माधवराव सिंधिया तो आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने हमारे बीच सांसद मंत्री के रूप में रहकर अच्छे काम किए है, इसलिए हम उन्हें आज याद कर रहे हैं। इस मौके पर जय प्रकाश मिश्रा, चंदन नामदेव, जूली केवट, सुनील लोधी, रियाज खान, देवेंद्र झा, दिनेश कुशवाह, लाखन सिंह यादव, सलमान खान, रामदास जाटव, अनूप झा, जगदीश केवट आदि लोग मौजूद थे।

स्व माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि मनाते कांग्रेस कार्यकर्ता।

स्व. सिंधिया से प्रेरणा लेकर ही सही जन सेवा की जा सकती है: भूपेंद्र

बदरवास|नगर परिषद भवन में स्व. माधव राव सिंधिया की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें याद किया। इस अवसर पर नगर परिषद उपाध्यक्ष भूपेंद्र यादव ने कहा कि मेरे स्व. पिता ने सिंधिया से सीखा और अपना पूरा राजनैतिक जीवन महाराज के बताए हुए रास्ते पर ही गुजारे। सिंधिया के प्रति आमजन का आत्मिक लगाव देख कर मैं उनसे बचपन से ही प्रभावित था और जब मैंने पिता के सामने राजनीति में कदम रखा तो उन्होंने कहा कि हमेशा सिंधिया के बताए रास्ते पर ही चलना और जिस दिन तुम उनके बताए रास्ते से भटको उस दिन राजनीति से सन्यास ले लेना। इस मौके पर प्रकाश ओझा, चंद्रभान सिंह यादव, सतपालसिंह यादव, मुन्ना खां, इब्राहिम खां, आनंद बिंदल, अशोक कबीरपंथी, श्याम बैरागी समेत सैकंडों की संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना