भागवत कथा का कलश यात्रा के साथ हुआ शुभारंभ

Shivpuri News - खनियाधाना|नगर के विद्युत मंडल स्थित माता के मंदिर पर शुक्रवार से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:40 AM IST
Narwar News - mp news bhagwat katha begins with kalash yatra
खनियाधाना|नगर के विद्युत मंडल स्थित माता के मंदिर पर शुक्रवार से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कथा का वाचन आयोध्या स्वामी सुनील शास्त्री महाराज के मुखारबिंद से किया जा रहा है। कलश यात्रा में शामिल नगर के आस-पास से आए अनेक रहे। यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया। शोभायात्रा में शहर के उनके पीछे महिलाएं चल रही थीं। कलश यात्रा के मंदिर पर पहुंचने के बाद स्वामी सुनील महाराज द्वारा भागवत कथा शुरू की गई।

छात्र-छात्राओं के लिए नि:शुल्क कंप्यूटर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

नरवर|नगर में कम्प्यूटर सीखने के इच्छुक छात्र-छात्राओं को तीन माह तक कंप्यूटर की शिक्षा देने के लिए नि:शुल्क शिविर का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें भारत सरकार के निर्देशानुसार छात्र-छात्राओं को कंप्यूटर सीखना अनिवार्य है। जिसमें उन्हें कंप्यूटर की बेसिक शिक्षा दी जाएगी। यह कैंप नगर के राजीव गांधी कंप्यूटर सेंटर पर बीपीएल कार्ड धारकों के लिए होगा। जिसमें कक्षा 1 से कक्षा 10 तक के छात्र-छात्राएं भाग ले सकते हैं और उन छात्रों के पास बीपीएल कार्ड है, तो वह छात्र 3 महीने के लिए राजीव गांधी कंप्यूटर पर नि:शुल्क कंप्यूटर सीखने के लिए आवेदन 12 अक्टूबर से कर सकते हैं।

गोलीकांड के 31 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लगाया हमलावारों का सुराग

भास्कर संवाददाता|दिनारा

जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में पत्रकार विवेक यादव के घर को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाकर 10 सितंबर को पत्रकार पर दहशत जमाने के लिए बंदूक की गोलियों से घर पर फायर कर घर में रखी बुलेरों को आग लगा कर भाग खडे़ हुए थे। वहीं पीडित विवेक ने पुलिस को घटना के संदेह पर हमलाबार के नाम तक बताए मगर पुलिस ने पीडित को उपचारिका देकर पूछाताछ की बात कही। वहीं घर पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने जल्द आरोपियों को नामजद करने की बात कही थी लेकिन पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

X
Narwar News - mp news bhagwat katha begins with kalash yatra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना