स्क्रीन टेस्ट में योग्य अभ्यर्थियों को आज से मिलेगा प्रशिक्षण

Shivpuri News - सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवकों को 4 से 31 दिसंबर तक देंगे प्रशिक्षण भास्कर संवाददाता|शिवपुरी जिले में 8...

Dec 04, 2019, 09:47 AM IST
सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवकों को 4 से 31 दिसंबर तक देंगे प्रशिक्षण

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

जिले में 8 से 23 जनवरी तक आर्मी भर्ती का आयोजन होगा। जिसमें जिले के पात्र युवाओं को शामिल किए जाने प्रत्येक विकासखंड में स्क्रीन टेस्ट का आयोजन किया गया। जिसमें योग्य अभ्यर्थियों को विकासखंड स्तर पर 4 से 31 दिसम्बर तक प्रतिदिन प्रशिक्षित व्यक्तियों द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण प्रातः 7 बजे से प्रारंभ होगा।

कलेक्टरअनुग्रहा पी ने प्रशिक्षण शिविरों के नोडल अधिकारी के रूप में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को नियुक्त किया है। भर्ती में जिले के अधिक से अधिक युवा शामिल हो सके। इसके लिए उन्हें प्रशिक्षण दिया जा रहा है। प्रत्येक विकासखंड में चिंहित स्थानों पर प्रशिक्षण कैंप लगेंगे।

इसमें शिवपुरी के फिजीकल काॅलेज 400 मीटर ट्रेक, पोहरी में ग्राम मचाखुर्द में आउटडोर स्टेडियम, नरवर में गेस्टहाउस के पीछे मैदान, करैरा में शासकीय उ.मा.विद्यालय, खनियांधाना में शा.उत्कृष्ट उमा विद्यालय, पिछोर में छत्रसाल स्टेडियम, बदरवास में शासकीय उ.मा.विद्यालय एवं कोलारस में शासकीय उत्कृष्ट उमा विद्यालय में प्रशिक्षण कार्यक्रम रखा गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना