विज्ञापन

खेत में घूम रहा पांच फीट लंबा मगरमच्छ पकड़ा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:46 AM IST

Shivpuri News - क्षेत्र के भड़ौता गांव में बुधवार की दोपहर पांच फीट का मगरमच्छ एक किसान के खेत में पहुंच गया। खेत पर मगरमच्छ को...

Shivpuri News - mp news caught five feet tall crocodile in the field
  • comment
क्षेत्र के भड़ौता गांव में बुधवार की दोपहर पांच फीट का मगरमच्छ एक किसान के खेत में पहुंच गया। खेत पर मगरमच्छ को देखकर किसान डर गया और वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। टीम ने मगरमच्छ को पकड़ लिया है। भड़ौता गांव में गुरविंद सिंह अपने खेत पर पहुंचा। खेत में मगरमच्छ को घूमते हुए देखा। वन विभाग की टीम शैलेंद्र सिंह तोमर के नेतृत्व में पहुंची और मगरमच्छ को दो घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ लिया। मगरमच्छ की लंबाई पांच फीट निकली। मगरमच्छ को शिवपुरी लाया गया और मगरमच्छ में छोड़ दिया गया।

गांव के पास है सिंध नदी

गांव से कुछ दूरी पर सिंध नदी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि मगरमच्छ नदी से निकलकर खेतों की तरफ आ गया। नदी में पानी कम रह जाने से मगरमच्छ भोजन की तलाश में बाहर आ गया था। नदी में और भी मगरमच्छ होने की संभावना है। बता दें कि चांदपाठा झील में सैंकड़ों की तादाद में मगरच्छर हैं। अक्सर बरसात के दिनों में मगरमच्छ नाले के रास्ते शहरी क्षेत्र में आ जाते हैं। ग्रामीण क्षेत्र में बहुत ही कम मगरमच्छ देखने में आते हैं।

X
Shivpuri News - mp news caught five feet tall crocodile in the field
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें