किसान को अपनी समस्या के लिए चक्कर न लगाने पड़ें : केपी सिंह

Shivpuri News - अधिकारी कर्मचारी अपने पदीय दायित्वों का निर्वहन अच्छी तरह से करें, आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होना...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Pichhor News - mp news farmers should not have to rotate for their problems kp singh
अधिकारी कर्मचारी अपने पदीय दायित्वों का निर्वहन अच्छी तरह से करें, आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होना चाहिए। शासन की योजनाओं का लाभ जनता जनार्दन को मिले, अधिकारी इस बात की चिंता करें। यह निर्देश क्षेत्रीय विधायक केपी सिंह ने गुरुवार को अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान दिए। सिंह ने बैठक में महिला बाल विकास, शिक्षा, स्वास्थ, विद्युत, पीएचई, जनपद, राजस्व सहित अन्य विभागों विद्युत विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि अनावश्यक रूप से बिजली कटौती नहीं होना चाहिए। साथ ही किसान को अपने कार्य के लिए कार्यालयों में चक्कर न लगाना पड़े, उनके आवेदनों को प्राथमिकता से लेते हुए शीघ्र निराकरण किया जाए।

पिछोर में केपी सिंह ग्रामीणों से समस्या सुनते हुए।

ये दिए विधायक ने अधिकारियों को निर्देश

बैठक में विधायक ने महिला बाल विकास की समीक्षा में संबंधित अधिकारियों से कहा कि जमीनी स्तर पर शासन की योजनाओं का लाभ मिले, इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग को मौसमी बीमारियों की रोकथाम के लिए आवश्यक उपाय प्रबंधन से करने के लिए कहा, वहीं पानी की समस्या के लिए पीएचई को उचित उपाय करने को कहा। शिक्षा विभाग को नवीन शिक्षा सत्र से ही विद्यालय समय पर लगे उनकी सतत मॉनीटरिंग हो समूहों की शिकायत ना आए। इसके अतिरिक्त प्रत्येक विभाग की विषय वार समीक्षा करते हुए उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

X
Pichhor News - mp news farmers should not have to rotate for their problems kp singh
COMMENT