किशोरी का पीछा कर किया प्यार का इजहार, केस दर्ज

Shivpuri News - बात नहीं करने पर किशोरी व उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी देता था युवक भास्कर संवाददाता|शिवपुरी किशोरी से...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:46 AM IST
Shivpuri News - mp news following the teenager expressing love lodging cases
बात नहीं करने पर किशोरी व उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी देता था युवक

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

किशोरी से एकतरफा प्यार करना एक युवक के लिए भारी पड़ गया है। किशोरी का पीछा कर बात करने के लिए दबाव बनाने वाला युवक घर पहुंच गए। गेट लगाते वक्त युवक ने किशोरी का हाथ पकड़ लिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक दुबे नर्सरी लालमाटी में रहने वाली 16 साल की किशोरी परिजनों के साथ सिटी कोतवाली पहुंची। किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी संजय रावत उसका पीछा करता था। बात करने के लिए दबाव बनाता और बात नहीं करने पर उसे व उसके भाई को जान से मारने की धमकी देता था। 10 फरवरी को वह घर के दरवाजे का गेट लगा रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक आ गया और उसका हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी संजय रावत पुत्र विजयसिंह रावत निवासी दुबे नर्सरी के पास के खिलाफ छेड़छाड़, एससीएसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उधर मगरौनी चौकी क्षेत्र के छावदा गांव में खेत की रखवाली कर रही 40 साल की महिला के साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अपने खेत की रखवाली के लिए खेत पर सो रही थी। रात करीब 12 बजे आरोपी विजयसिंह आया और उसने उससे छेड़छाड़ कर दी।

X
Shivpuri News - mp news following the teenager expressing love lodging cases
COMMENT