घर में प्लास्टर करने वालों ने 7 लाख की चोरी की, फिर भी नामजद केस दर्ज नहीं

Shivpuri News - एसपी के हस्तक्षेप के बाद हुआ मामला दर्ज शिवपुरी| तेंदुआ थाना क्षेत्र के सिंघारपुर गांव में एक ग्रामीण के घर भाई...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:26 AM IST
Shivpuri News - mp news house plaster stole 7 lakhs still not registered case
एसपी के हस्तक्षेप के बाद हुआ मामला दर्ज

शिवपुरी| तेंदुआ थाना क्षेत्र के सिंघारपुर गांव में एक ग्रामीण के घर भाई की शादी से पहले ही 28 अप्रैल की रात चोरी हो गई। नगद, सोने-चांदी के जेवर सहित करीब 7 लाख रुपए का माल चोरों ने पार कर दिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। व्यक्ति ने चोरों की पहचान उसके घर प्लास्टर करने वालों के रूप में की है। पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है। लेकिन नामजद मुकदमा फिर भी दर्ज नहीं किया है। साथ ही पुलिस तीन लाख रुपए की चोरी आंक रही है।

जानकारी के मुताबिक फरियादी श्रीराम धाकड़ के भाई की 5 मई को शादी थी। दुल्हन के लिए गहने बनवाकर रखे थे। शादी से ठीक पहले 28 अप्रैल की रात अज्ञात चोरों ने घर में घुस गए। बदमाश 2 लाख रुपए नगद, दस तौला सोने में दो हार, चार चूडियां, तीन अंगूठियां, डेढ़ किग्रा चांदी में पायलें, करधौनी, कमर पट्‌टा आदि चुराकर ले गए। श्रीराम धाकड़ ने 29 मई को तेंदुआ थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया और दो पुलिसकर्मी गांव घूमकर लौट आए। श्री राम का कहना है कि उसे पहाड़ा गांव के मानसिंह जाटव ने बताया कि तीन लोगों ने की है। जिनमें रघुवीर, शिवचरण और कन्हैया के नाम बताए। तीनों के सामने बक्शा खोलकर मजदूरी भी दी थी। इस मामले में एसपी के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज किया गया है।

X
Shivpuri News - mp news house plaster stole 7 lakhs still not registered case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना