• Hindi News
  • Mp
  • Shivpuri
  • Shivpuri News mp news if the society discriminates how will the daughter progress further brilliance

समाज भेद करेगा तो बेटी आगे कैसे बढे़गी: दीप्ति

Shivpuri News - कोचिंग सेंटर में जाकर महिला पुलिस जागरूकता अभियान में जुटी बेटे-बेटी में समाज भेद करेगा तो बेटी आगे कैसे...

Feb 15, 2020, 09:26 AM IST
Shivpuri News - mp news if the society discriminates how will the daughter progress further brilliance

कोचिंग सेंटर में जाकर महिला पुलिस जागरूकता अभियान में जुटी

बेटे-बेटी में समाज भेद करेगा तो बेटी आगे कैसे बढेगी। आज बेटियों को हम आगे बढते देखना चाहते हैं तो हम समाज में भी वैसा ही माहौल निर्मित करें। ताकि हमारा समाज बेटे-बेटियों को समान अवसर प्रदान करे। यह बात जागरूकता अभियान के अंतर्गत कोचिंग संचालकों के यहां पहुंचकर दीप्ति तोमर महिला थाना प्रभारी और दीप्ति तोमर ने कही।

लर्नर अकादमी में विद्यार्थी जीवन के कई अनुभव को महिला पुलिस अधिकारियों ने साझा किया। फिर सभी विद्यार्थियों को कि अपने जीवन में आगे वह कैसे बढ़े। मुख्य रूप से लड़कियों को बताया गया कि वह बिना डरे, हर मुश्किल का सामना कर अपने हर सपने को पूरा करें। पुलिस विभाग से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी भी इस दौरान बताई गई। समाजसेवी समीक्षा भार्गव द्वारा बताया गया कि लड़का और लड़की समान है, हमें सबको अपने सपने पूरे करने का पूर्ण अधिकार है। हमारा पुलिस विभाग हमारे लिए एवं हमारी सुरक्षा के लिए हर पल तैयार है। इस दौरान अकादमी संस्थापक अंशुल जैन और अन्य सदस्यों ने भी बच्चों को हर क्षेत्र में समान अधिकार होने के साथ समान शिक्षा देने की बात भी उन्होंने कही।

छात्र-छात्राओं को जानकारी देती दीप्ति राजपूत।

X
Shivpuri News - mp news if the society discriminates how will the daughter progress further brilliance
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना