तेज रफ्तार से वाहन चलाया तो घर की बजाय दुनिया से हो जाओगे विदा

Shivpuri News - उत्कृष्ट विद्यालय कार्यशाला में मौजूद बच्चे। भास्कर संवाददाता|शिवपुरी तेज रफ्तार में वाहन चलाओगे तो जल्द घर...

Jan 16, 2020, 09:30 AM IST
Shivpuri News - mp news if you drive at high speed you will leave the world instead of home
उत्कृष्ट विद्यालय कार्यशाला में मौजूद बच्चे।

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

तेज रफ्तार में वाहन चलाओगे तो जल्द घर पहुंचो या नहीं पर दुर्घटना घटी तो दुनिया से विदा अवश्य हो जाओगे। यह बात शहर के उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित हुई यातायात जागरुकता कार्यशाला में लोगों को संबोधित करते हुए सूबेदार भानू सिकरवार ने कही।

कार्यक्रम को संबोधित कर कहा कि स्कूल और कॉलेज के छात्र-छात्राओं की जिम्मेदारी है कि वह यातायात के प्रति जागरुक हों। और वह अपने वाहन को निर्धारित स्पीड में ही चलाएं। आम तौर पर जिन युवाओं की उम्र ही 18 वर्ष की हुई है। उनको बिना लाइसेंस के वाहनों को नहीं चलाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं को नसीहत भी दी। आयोजन में उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि हमें यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। जिससे न दुर्घटनाएं घटें और न ही आप परेशान हों।

रेड़ लाइट और सिग्नल की भी दी जानकारी: आयोजन के दौरान यातायात के सूबेदार भानू सिकरवार ने शहर के गुरुद्वारा पर लगे यातायात के सिग्नल और रेड लाइट के समय क्या नियम वाहन चालकों के होते हैं इनकी भी विस्तार से जानकारी दी।

X
Shivpuri News - mp news if you drive at high speed you will leave the world instead of home
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना