बीच बस्ती ने निकली हाईटेंशन लाइन कभी भी हो सकता है हादसा

Shivpuri News - नगर के वार्ड क्रमांक 11 मे बीच बस्ती से होकर हाईटेंशन लाइन निकली है जो कभी भी हादसे का कारण बन सकती है, यह हाईटेंशन...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST
Narwar News - mp news incident may occur on the highway
नगर के वार्ड क्रमांक 11 मे बीच बस्ती से होकर हाईटेंशन लाइन निकली है जो कभी भी हादसे का कारण बन सकती है, यह हाईटेंशन लाइन मकानों के ऊपर से निकाली गई है, जिससे मकान मालिकों को आए दिन हादसा होने का खतरा सताता रहता है।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 11 लोढ़ी माता मंदिर के पास स्थित दीनदयाल नगर में लगभग 2 दर्जन से अधिक मकान बने हुए हैं जिनके ऊपर से हाईटेंशन लाईन निकाली गई है। वार्ड में रहने वाले लोगों का कहना है कि आए दिन चलने वाली आंधी एवं तूफान से बिजली के तारों के टूटने का खतरा बना रहता है। वार्ड में रहने वाले राजबहादुर जाटव ने बताया कि उनके मकान के ऊपर से हाईटेंशन लाईन निकली है, जिसको हटाए जाने को लेकर स्थानीय विद्युत विभाग में कई बार लिखित एवं मौखिक अवगत कराया जा चुका हैं लेकिन विभागीय अधिकारियों ने उक्त लाइन को हटाने जाने को लेकर कोई पहल नहीं की है जिस कारण इन वार्ड में नागरिकों को बिजली से होने वाले हादसे का भय है। वार्ड वासियों ने इस लाइन को हटाए जाने की मांग की है।

नहीं किया फोन रिसीव: इस संबंध में बिजली कंपनी के कनिष्ठ यंत्री महेंद्र सिंह को 9669785744 पर भास्कर ने 9752067574 से पक्ष जानने के लिए फोन लगाया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

नरवर घर के नजदीक से निकली हाईटेंशन लाइन।

X
Narwar News - mp news incident may occur on the highway
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना