मनुष्य तू बड़ा महान है, तेरी मुट्‌ठी में...

Shivpuri News - भारत विकास परिषद की गायन प्रतियोगिता में छात्राओं ने लिया हिस्सा। भारत विकास परिषद ने किया प्रतियोगितआें का...

Oct 12, 2019, 09:21 AM IST
Shivpuri News - mp news man you are great in your fist
भारत विकास परिषद की गायन प्रतियोगिता में छात्राओं ने लिया हिस्सा।

भारत विकास परिषद ने किया प्रतियोगितआें का आयोजन, विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

मनुष्य तू बड़ा महान है, तेरी मुट्ठी में सारा जहान है। इस गीत को सुर और लय-ताल से प्रस्तुत करने वाले सेंट्रो काॅन्वेंट के विद्यार्थियों ने बाजी मारी। अब वह आगामी प्रतियोगिता में भागीदारी करेंगे।

भारत विकास परिषद समूहगान प्रतियोगिता के संयोजक तरुण अग्रवाल ने बताया कि जय-जय हे, भगवती सुरभारती जैसे गीत की प्रस्तुति देने वाले प्रतिभाशाली छात्रों की प्रस्तुति भी सराही गई। और सरस्वती विद्यापीठ के छात्रों ने दूसरा स्थान और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रं 2 के प्रतिभागियों ने तीसरा स्थान हासिल किया। सेन्ट्रो कॉन्वेंट स्कूल में आयोजित शाखा स्तरीय राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता में जिसमें शहर के तीन विद्यालयों की टीमों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिनेन्द्र जैन विधायक प्रतिनिधि, और अध्यक्षता प्रांतीय संयोजक समूहगान सतीश शर्मा ने की। निर्णायक छत्री ट्रस्ट प्रबंधक अशोक मोहिते, स्नेहलता सिंघल रहीं। जिन्होंने प्रतियोगिता में शामिल छात्रों द्वारा आयोजित शाखा स्तरीय समूहगान के प्रतिभागियों को सुना और उनकी लय, शैली व लगनशीलता को परखा इस प्रतियोगिता के पश्चात 13 अक्टूबर को प्रथम विजेता टीम सेन्ट्रो कॉन्वेंट स्कूल के प्रतिभागी प्रांत स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में शामिल होकर शिवपुरी का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस अवसर पर प्रतियोगिता का संचालन प्रांतीय समूहगान प्रतियोगिता संजीव जैन द्वारा किया गया। इस अवसर पर हेमंत ओझा, सचिव उमेश मित्तल, कोषाध्यक्ष समीर सक्सैना आिद मौजूद रहे।

X
Shivpuri News - mp news man you are great in your fist

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना