बिना लायसेंस सड़कों पर नाबालिग दौड़ा रहे बाइकें

Shivpuri News - दिनारा बाजार में बाइक चलाता नाबालिग युवक। तेज आवाज में फर्राटे भरने से बनी रहती है दुर्घटनाओं की आशंका भास्कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Dinara News - mp news minicus racing bikes without license roads
दिनारा बाजार में बाइक चलाता नाबालिग युवक।

तेज आवाज में फर्राटे भरने से बनी रहती है दुर्घटनाओं की आशंका

भास्कर संवाददाता |दिनारा

कस्बे के मुख्य मार्गो से लेकर मेन बाजार और छोटी बड़ी गलियों में नाबालिग युवा बिना किसी भय के फिल्मी अंदाज में लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए व्यस्त मार्ग से तेज गति से बाइकों में फर्रांटे भरते रहते हैं। जिससे न केवल लोग भयभीत बने रहतें है बल्कि हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

इसके साथ ही राह में चलते आमजन इन तेज दौड़ती मोटर साईकलों से खौफ जदा रहते हैं लोग घर से निकलते समय ईश्वर से कुशल घर बापस पहुंचने की कामना करते हैं, कि कहीं किसी मनचले की गाड़ी का शिकार न हो जाए। इन तेज़ दौड़ती हुई गाडियों ने कई लोगों की हस्ती खेलती जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया। इसके बाद भी पुलिस ने इन मनचलों के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाने का प्रयास नहीं किया।

पुलिस अधीक्षक के समक्ष उठाई थी समस्या

इस गंभीर समस्या से जूझ रहे ग्रामवासियों ने पूर्व में आयोजित हुई जन चौपाल में तेज दौड़ती हुई वाहनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई थी, लेकिन अफसोस पुलिस प्रसासन द्वारा इन इन तेज़ दौड़ती मोटर साईकल और मोटर साईकल चालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिसकी वजह से आज भी उनके हौंसले बुलंद हैं।

X
Dinara News - mp news minicus racing bikes without license roads
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना