विज्ञापन

अवैध विक्रय के लिए खुलेआम वाहनों में भरी जा रही भैंस और बछड़े, समाजसेवियों ने की कार्रवाई की मांग

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:51 AM IST

Shivpuri News - थाना क्षेत्र से लगातार अवैध रूप से परिवहन करने व विक्रय करने के लिए खुलेआम वाहनों में मवेशी भरे जा रहे हैं इसके बाद...

Kolaras News - mp news open buffalo buffaloes and calves for illegal sale social workers demand action
  • comment
थाना क्षेत्र से लगातार अवैध रूप से परिवहन करने व विक्रय करने के लिए खुलेआम वाहनों में मवेशी भरे जा रहे हैं इसके बाद भी इन वाहनों पर जिम्मेदार अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। हालात यह है कि क्षेत्र में भैंस, बछड़ों को वाहनों में क्रूरतापूर्वक भरकर बाहर ले जाया जा रहा है।

यह कारोबार अब ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा नगरीय क्षेत्र में भी शुरू हो गया है। गौरतलब यह है कि इस मामले में प्रशासन कोई सक्रियता नहीं दिखा रहा है जिसके चलते क्षेत्र में सरेआम वाहनों में क्रूरतापूर्वक जानवरों को भरकर बाहर भेजा जा रहा है। जिसका उदाहरण ग्राम हरिपुर में सरेआम दो वाहनों से क्रूरतापूर्वक भैंसों और बछड़ों को भरा जाते समय देखा गया।

िसे लेकर नगर के समाजसेवियों ने मवेशियों पर क्रूरतापूर्वक वाहनों में भरकर बाहर ले जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह सिकरवार के मोबाइल नं.9753203570 पर भास्कर ने मोबाइल नं. 9752067574 से पक्ष जानने के लिए फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

कोलारस ट्रक में मवेशी भरते हुए।

X
Kolaras News - mp news open buffalo buffaloes and calves for illegal sale social workers demand action
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन