शहर सहित अंचल में बारिश, गाज गिरने से दो झुलसे

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST

Shivpuri News - प्री-मानसून की दस्तक: बैराड़ छोड़कर सभी जगह आधा से एक घंटे तक बारिश हुई शिवपुरी|जिले भर के आसमान पर बुधवार से बादल...

Narwar News - mp news rainfall in the district along with the city two scorching falls
प्री-मानसून की दस्तक: बैराड़ छोड़कर सभी जगह आधा से एक घंटे तक बारिश हुई

शिवपुरी|जिले भर के आसमान पर बुधवार से बादल छाने के बाद गुरुवार की दोपहर बारिश हो गई। प्री-मानसून की इस बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है। हालांकि घरों के अंदर उमस का वातावरण अभी भी बना हुआ है। वहीं खनियाधाना क्षेत्र में आकाशीय गाज गिरने से दो लोग झुलस गए हैं। शिवपुरी शहर सहित अंचल भर में आधा से एक घंटे तक रिमझिम बारिश हुई है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह से शहर के आसमान पर बादल छाए रहे। दोपहर 3 बजे के बाद घटाएं घिर आईं और बारिश का दौर शुरू हो गया। शहर में एक घंटे रिमझिम बारिश हुई। सड़कों से पानी बह निकला। जिससे मौसम खुशनुमा हो गया। इसके अलावा रन्नौद कस्बे में 30 मिनिट तक तेज बारिश हुई। कोलारस और बदरवास में भी सुबह से बूंदाबांदी होती रही। जिले के खनियाधाना, पिछोर, बामौरकला, करैरा, दिनारा, नरवर पोहरी क्षेत्र में बारिश की सूचनाएं हैं।

आम के पेड़ के नीचे शादी का खाना चल रहा था, बिजली गिरने से दो झुलसे

खनियाधाना क्षेत्र के मोटा देवखो गांव में गुरुवार को शादी का कार्यक्रम चल रहा था। बरसात हुई तो आम के पेड़ के नीचे खाना शुरू कर दिया। दोपहर करीब 3 बजे आसमान से बिजली कड़की। आम के पेड़ के नीचे मौजूद लल्लू आदिवासी निवासी मोटा देवखो और किशनलाल आदिवासी निवासी अचरौनी आकाशीय गाज की चपेट में आ गए। झुलस जाने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Narwar News - mp news rainfall in the district along with the city two scorching falls
COMMENT