शिवपुरी-पोहरी रोड पर आरओबी की जरूरत

Shivpuri News - शहर के शिवपुरी-पोहरी रोड स्थित रेलवे फाटक की वजह से ट्रैफिक जाम के हालत निर्मित हो रहे हैं। फाटक पर रोड की चौड़ाई भी...

Jan 16, 2020, 09:30 AM IST
Shivpuri News - mp news rob needed on shivpuri pohri road
शहर के शिवपुरी-पोहरी रोड स्थित रेलवे फाटक की वजह से ट्रैफिक जाम के हालत निर्मित हो रहे हैं। फाटक पर रोड की चौड़ाई भी कम है, जिससे छोटे-बड़े सभी तरह के वाहन जाम में फंस जाते हैं। इसलिए फाटक के स्थान पर रेलवे ओवर ब्रिज की जरूरत महसूस की जा रही है। लोगों को तभी आए दिन के जाम लगने वाले जाम से राहत मिल पाएगी।

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी रेलवे स्टेशन से 400 मीटर दूरी पर शिवपुरी-पोहरी-श्योपुर स्टेट हाइवे निकला है। यहां सालों से फाटक से वाहनों को रोकने की व्यवस्था है। लेकिन आबादी के साथ ही वाहनों की तादात बढ़ गई है। हर दिन की तरह सोमवार की सुबह भी रेल गाड़ी गुजारने के लिए फाटक बंद कर दिए। ट्रेन के निकलते ही फाटक खोले तो यहां वाहन जाम में फंस गए। आगे जाने की होड़ में जाम लगता ही चला गया। दोनों तरफ लगे जाम में सैकड़ों लोग फंसे रहे। आधा घंटे से ज्यादा समय तक जाम के हालात रहे।

रेलवे क्रॉसिंग पर लगा जाम।

मानव रहित फाटक हटाकर अंडरब्रिज बन चुके हैं, यह आरओबी चाहिए

शिवपुरी-पोहरी रोड़ पर फाटक को खत्म करके आरअोबी बनने से लोगों को ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी। वर्तमान में लग रहे जाम के कारण पोहरी रोड आरओबी की कमी महसूस की जा रही है। क्योंकि यहीं से सारी बसें निकलती हैं, तीन-चार बड़े स्कूल संचालित होते हैं, जिनकी सारी बसें इसी फाटक से निकलती हैं। स्कूली बच्चे भी जाम के कारण परेशान रहे हैं।

शिवपुरी में जल्द ही बैठक में आरओबी का मुद्दा रखेंगे


Shivpuri News - mp news rob needed on shivpuri pohri road
X
Shivpuri News - mp news rob needed on shivpuri pohri road
Shivpuri News - mp news rob needed on shivpuri pohri road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना