विज्ञापन

एसबीआई का मैनेजर बता मांग रहे पिन और ओटीपी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST

Shivpuri News - नगर में आए दिन बैंकों के नाम से फर्जी कॉल आ रहें हैं, जिसको लेकर नगर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है साथ ही आएं दिन आने...

Narwar News - mp news sbi manager asks for pin and otp
  • comment
नगर में आए दिन बैंकों के नाम से फर्जी कॉल आ रहें हैं, जिसको लेकर नगर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है साथ ही आएं दिन आने वाले इन फोनों से नगर वासियों मे भय है कि कहीं उनके खातों से किसी अनजान व्यक्ति द्वारा पैसे न निकाल ले जाए।

जानकारी के अनुसार कुछ इस तरह के फोन नागरिकों को आए हैं जिसमें में एसबीआई शाखा को मैनेजर बोल रहा हूं आपका अपने एटीएम पिन व आधार कार्ड बताए आपका खाता बंद हो गया है उसे चालू करना है की बात कहकर ठग उपभोक्ताओं से बैंक संबंध जानकारी मांग कर उन्हें ठगी का शिकार बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी प्रकार का फोन नगर के वार्ड क्रमांक 11 में रहने वाले मोहन स्वरूप त्यागी के मोबाइल नं. 9685840810 पर मोबाइल नंबर 7718661969 से फोन आया कि मैं एसबीआई से मैंनेजर बोल रहा हूं। अपने एटीएम पिन व आधार नंबर बताएं जिस पर मोहन स्वरूप त्यागी ने फोन कर्ता ने नाम पूछा तो उसने अपना फोन डिस्कनेक्ट कर दिया।

इसी प्रकार जाटव मोहल्ला में रहने वाली नारायण जाटव की पुत्री के नंबर पर 25 दिनों से लगातार कॉल आ रहा है। नारायण जाटव ने बताया कि फोनकर्ता 25 लाख की लॉटरी की लगने की बात कहता है और 9 हजार रुपए मांगता है, साथ ही पैनकार्ड और आधार कार्ड का नंबर भी मांग रहा है। इसी प्रकार अन्य लोगों ने भी अपनी इस प्रकार की समस्या से भास्कर को अवगत कराया है।

मेरे से मांगे पिन नंबर व आधार नबंर


बैंक ऐसे कॉल नहीं करती, फ्रॉड कॉल होते हैं


X
Narwar News - mp news sbi manager asks for pin and otp
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन