अवैध परिवहन करते हुए स्कॉर्पियो पकड़ी, 76 हजार की शराब जब्त

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:41 AM IST

Shivpuri News - सीहोर थाना पुलिस ने अंग्रेजी और बीयर शराब जब्त कर चालक पर केस दर्ज किया भास्कर संवाददाता|शिवपुरी जिले की...

Narwar News - mp news scorpio caught while seizing illegal transport seized liquor of 76 thousand
सीहोर थाना पुलिस ने अंग्रेजी और बीयर शराब जब्त कर चालक पर केस दर्ज किया

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

जिले की सीहोर थाना पुलिस ने शराब का अवैध परिवहन करते हुए एक स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ी है। गाड़ी से 76 हजार रुपए से ज्यादा कीमत की शराब जब्त की गई है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीहोर थाना प्रभारी रूपेश शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गाड़ियों से अवैध शराब का परिवहन चल रहा है। सूचना पर पुलिस टीम नरवर-करैरा रोड स्थित बढौरा चौराहे के आगे वेयर हाउस पर पहुंची। यहां पुलिस टीम ने चैकिंग शुरू की। सामने से आ रही स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश की तो अगली सीट पर बैठा व्यक्ति भाग गया। पुलिस ने गाड़ी चालक को पकड़ लिया और गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी में 68 लीटर अंग्रेजी शराब और 144 लीटर शराब की बरामद हुईं। जब्त शराब की कीमत 76 हजार 665 रुपए है। साथ ही चालक ने अपना नाम नंदकिशोर (29) पुत्र सांमलिया कुशवाह निवासी टीला रोड करैरा बताया है। पुलिस ने चालक सहित भागने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है। अारोपी चालक ने शराब अवैध रूप से बेचने के लिए ले जाने की बात स्वीकारी है। जब्त स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी93बीबी9773 की कीमत करीब दस लाख रुपए आंकी जा रही है।

X
Narwar News - mp news scorpio caught while seizing illegal transport seized liquor of 76 thousand
COMMENT