साहब! मेरी समग्र आईडी से दूसरे ने बनवा लिया आयुष्मान कार्ड, मैं कैंसर की बीमारी का कैसे कराऊं इलाज

Shivpuri News - साहब! मेरी समग्र आईडी से दूसरे युवक ने आयुष्मान योजना से इलाज कराने के लिए कार्ड बनवा लिया है। जबकि मैं कैंसर की...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:16 AM IST
Pohri News - mp news sir ayushman card made by another from my composite id how do i get treatment for cancer
साहब! मेरी समग्र आईडी से दूसरे युवक ने आयुष्मान योजना से इलाज कराने के लिए कार्ड बनवा लिया है। जबकि मैं कैंसर की बीमारी से जूझ रही हूं और मेरा इलाज कैंसर हॉस्पिटल ग्वालियर में चल रहा है, अब मैं अपना इलाज कैसे कराऊं।

यह गुहार एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र कलेक्टर को देकर शारदा प|ी कप्तान सिंह यादव निवासी भटनागर तहसील पोहरी द्वारा लगाई गई है। उन्होंने बताया है कि मेरे पास बीपीएल का राशन कार्ड है जिसका क्रमांक 4430 है साथ ही मेरी समग्र आईडी क्रमांक 1988114996 है, जब मैंने आयुष्मान भारत योजनांतर्गत गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए जिला चिकित्सालय एवं कैंसर अस्पताल में आवेदन किया वहां मुझे यह कहकर भगा दिया कि इस समग्र आईडी से तो इकवाल खान नामक युवक ने अपना कार्ड बनवा लिया है। जिसके कारण अब मेरा कार्ड नहीं बन पा रहा है। जबकि इकबाल खान ने न केवल मेरी आईडी का उपयोग किया है बल्कि कार्ड बनवाने के लिए मेरा मोबाइल नं. 9993275618 को भी दर्ज कराया गया है। इसलिए अब मेरा कार्ड नहीं बनवा रहा है इसके लिए आप इकबाल द्वारा फर्जी तरीके से बनवाए गए कार्ड को निरस्त कर मेरा कार्ड बनवा दो जिससे मेरा कैंसर का इलाज हो सके। साथ इस संबंध में शरदा के बेटे धर्मेंद्र ने भी संयुक्त रूप से शिकायत कर मां के लिए आयुष्मान कार्ड बनवाए जाने की गुहार लगाई है।

X
Pohri News - mp news sir ayushman card made by another from my composite id how do i get treatment for cancer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना