एसएसटी व एफएसटी दल की निर्वाचन कार्य में होती है महत्वपूर्ण भूमिका: एसडीएम

Shivpuri News - नगर में सहायक रिटर्निग अधिकारी एसडीएम द्वारा जनपद पंचायत सभागार में सेक्टर मजिस्ट्रेट, वीएसटी एवं एफएसटी दल के...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:15 AM IST
Pichhor News - mp news sst and fst team39s important role in the selection work sdm
नगर में सहायक रिटर्निग अधिकारी एसडीएम द्वारा जनपद पंचायत सभागार में सेक्टर मजिस्ट्रेट, वीएसटी एवं एफएसटी दल के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली। बैठक में सभी अधिकारियों को अपने क्षेत्र में भ्रमण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि अगर किसी भी अधिकारी को अपने सेक्टर में कोई भी समस्या हो तो वह लिखकर अवगत कराएं। एसएसटी एवं एफएससी दल का निर्वाचन कार्य अहम भूमिका है। सभी दल निष्पक्षता से निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर कार्य करें। मतदान दिवस के एक दिन पूर्व सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटो को ईवीएम एवं वीवीपैट मतदान दिवस के एक दिन पहले मिल जाएगा।

बैठक में मौजूद अिधकारीगण।

इस बार थानों में नहीं रखी जाएगी ईवीएम

एसडीएम ने बताया है कि इस बार ईवीएम को थानों में न रखकर अपने मुख्यालय के जो चिह्नित किए गए मतदान केंद्र है उन्हीं केंद्रों पर आप लोग रात्रि विश्राम करेंगे और जहां पर ईवीएम वीवीपेट की आवश्यकता हो व्यवस्था करें, आपको पर्याप्त बल प्रदान किया जाएगा। कमिशनिंग का कार्य भी आप लोगों को ही करना होगा। अतः आप लोग अच्छे से कमिशनिंग का प्रशिक्षण प्राप्त कर ले। प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनर रविंद्र पटेरिया द्वारा दिया गया।

X
Pichhor News - mp news sst and fst team39s important role in the selection work sdm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना