पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मप्र क्रिकेट अकादमी में खेलने बहा रहे पसीना

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मप्र क्रिकेट अकादमी में खेलने प्रदेश भर के खिलाडी शिवपुरी आकर माधवराव सिंधिया खेल परिसर में पसीना बहा रहे हैं। मंगलवार को इंदौर-उज्जैन संभाग के 14-21 वर्ष उम्र के 225 खिलाड़ियों ने फिटनेस टेस्ट देकर अपना सर्व श्रेष्ठ दिया अब 11 तारीख को मालूम होगा इनमें किस खिलाडी का सपना मप्र क्रिकेट अकादमी में शामिल होने का पूरा होता है।

माधवराव सिंधिया खेल परिसर में आयोजित हो रही इस प्रतियोगिता में प्रदेश के सभी संभागों के खिलाडी शामिल होंगे। जिसमें अलग-अलग तारीखों पर प्रदर्शन के लिए 14-21 वर्ष उम्र के खिलाड़ियों को बुलाया गया है।जो हर हाल में इस दौरान अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास करेंगे। निर्धारित तिथियों के अनुसार 7 अगस्त को जबलपुर संभाग,8 अगस्त को शहडोल और रीवा,9 अगस्त को नर्मदापुरम और भोपाल तथा 10 अगस्त को चंबल,सागर और ग्वालियर के खिलाडी इसमें अपना प्रदर्शन करेंगे।

मप्र अकादमी में प्रशिक्षण लेंने शामिल होंगे 24 खिलाडी : संभागीय अधिकारी एम के धौलपुरी ने बताया कि 11 अगस्त को फायनल ट्रायल होगा जिसमें संभाग भर से सर्वश्रेष्ठ 24 खिलाड़ियों का चयन किया जाना है।इस सलेक्शन कमेटी में वरिष्ठ रणजी खिलाडी ब्रजेश तोमर,रवि कोली,संजय आहुजा,अभिषेक आए हैं जो यह ट्रायल ले रहे हैं।

मध्यप्रदेश किक्रेट अकादमी के लिए ट्रायल देते खिलाड़ी।

जितने भी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मिलेंगे उनका चयन करेंगे

माधवराव सिंधिया खेल परिसर में क्रिकेट अकादमी का संचालन होता है और यहां खिलाड़ियों को प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण देकर क्रिकेट खेल के लिए तैयार किया जाता है। चूंकि यह प्रोजेक्ट शासन का है इसलिए यहां खिलाड़ियों के रहने-खाने के साथ प्रशिक्षण की सारी व्यवस्थाएं नि:शुल्क रहती हैं। इसलिए जितने भी खिलाडी हमें सर्वश्रेष्ठ मिलेंगे हम उनका चयन करेंगे। एम के धौलपुरी,संभागीय खेल अधिकारी,शिवपुरी

खबरें और भी हैं...