• Hindi News
  • Mp
  • Shivpuri
  • Shivpuri News mp news the boy playing outside the house was hit by the school bus gwalior refer

घर के बाहर खेल रहा बालक स्कूल बस की चपेट में आया, ग्वालियर रैफर

Shivpuri News - बालक को जिला अस्पताल लाया गया जहां कान से खून निकलने पर हालत गंभीर बुधवार सुबह घर के बाहर खेल रहा मासूम बालक...

Feb 20, 2020, 10:10 AM IST
Shivpuri News - mp news the boy playing outside the house was hit by the school bus gwalior refer

बालक को जिला अस्पताल लाया गया जहां कान से खून निकलने पर हालत गंभीर

बुधवार सुबह घर के बाहर खेल रहा मासूम बालक गीता पब्लिक स्कूल की बस की चपेट में आ गया। इससे वह बेहोश हो गया। उसे अंदरूनी चोट लगीं और परिजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए जहां कान में से खून निकलने पर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ईशान जाटव पुत्र मनीष जाटव (4 साल) निवासी फतेहपुर घर के बाहर खेल रहा था तभी सरस्वती विद्यापीठ के निकट गीता पब्लिक स्कूल की बस निकली और बालक खेलते हुए अचानक उससे जा टकराया। जिससे मौके पर ही वह बेहोश हो गया।

परिजन ने इस घटना के लिए जहां बस चालक को दोषी ठहराया वहीं परिजन उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां उपचार के दौरान जब बालक के कान से खून निकला तो चिकित्सकों ने बालक को ग्वालियर रैफर कर दिया। स्कूल संचालक पवन शर्मा बोले कि उसके परिजनों और आसपास के लोगों से आप बात कर सकते हैं। हम उनकी पूरी मदद कर रहे हैं। शिवपुरी से जब ग्वालियर उपचार के लिए ले जा रहे थे तो हमने अपना एक वाहन परिजनों के लिए अलग से भेजा ताकि उनको परेशानी न हो। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घायल बच्चा इशान जाटव।

X
Shivpuri News - mp news the boy playing outside the house was hit by the school bus gwalior refer

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना