• Hindi News
  • Mp
  • Shivpuri
  • Shivpuri News mp news the young man had dinner with three colleagues chewed the finger of the hotel owner in the dispute over the bill

तीन साथियों के साथ युवक ने खाना खाया, बिल के विवाद में होटल मालिक की उंगली चबा डाली

Shivpuri News - जनसुनवाई में एसडीएम अतेंद्र सिंह गुर्जर को पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की शिकायत करता रवि शर्मा। समस्या लेकर...

Dec 04, 2019, 10:40 AM IST
जनसुनवाई में एसडीएम अतेंद्र सिंह गुर्जर को पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की शिकायत करता रवि शर्मा।

समस्या लेकर कलेक्टोरेट आया था व्यक्ति, किसी ने जेब से 6700 रु. पार किए, मायूस लौटा

खनियाधाना तहसील के ग्राम इमलिया से अमोल पुत्र पूरनसिंह यादव शिकायत लेकर कलेक्टोरेट आया था। आवेदन देकर बाहर करीब 12.30 बजे पावती ले रहा था। इसी बीच किसी ने उसकी जेब में रखे 6700 रुपए पार कर दिए। रुपए चोरी जाने के बाद कलेक्टोरेट के सुरक्षा गार्डों को समस्या बताई। लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाया। अमोल यादव ने बताया कि उनके गांव में जय दुर्गे नाम से समूह है। जिसकी अध्यक्ष प|ी गुड्‌डी बाई यादव है। जुलाई महीने से समूह को पैसे नहीं मिले हैं। अब 15 दिन पहले ही नोटिस जारी कर दिया है। उसी का आवेदन लेकर जनसुनवाई में आया था।

सुपरवाइजर पैसे मांग रही है, न देने पर करती है परेशान

कोलारस ब्लॉक के पिपरौदा गांव से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता स्नेहलता शर्मा ने जनसुनवाई में सुपरवाइजर के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। स्नेहलता का आरोप है कि सुपरवाइजर विमलेश लाक्षाकार आए दिन परेशान करती है। पैसे मांगने पर नहीं दिए। अभी बीपीएल व एपीएल परिवारों का सर्वे चल रहा हे। वह जब भी फील्ड में जाती है, सुपरवाइजर आंगनबाड़ी पहुंचकर फोटो खींचती है। अनुपस्थित दर्शाने की कोशिश करती है।

नपा में सुनवाई नहीं, पार्षद अपने पति के साथ कलेक्टर से गुहार लगाने पहुंची

नगर पालिका शिवपुरी के वार्ड वार्ड 36 की महिला पार्षद राजकुमारी कुशवाह अपने पति के साथ जनसुनवाई में पहुंची। पार्षद ने कलेक्टर अनुग्रहा पी से कहा कि मेरे वार्ड में पानी की समस्या है। संपवेल से पानी नहीं मिल रहा है। ना ही जलावर्धन से लाइन बिछाई गई है। पानी के लिए जनता परेशान है। पार्षद ने दूसरा आवेदन देकर कहा कि वार्ड में सुलभ कॉम्पलेक्स, नाली, बाउंड्रीवॉल निर्माण के लिए वर्क ऑर्डर जारी हो चुका है। लेकिन ठेकेदार काम नहीं करा रहा है। कलेक्टर ने मामला दिखवाने की बात कही है।

आरोप : राजकुमार के अवैध रेत के ट्रैक्टर चलते हैं, इसलिए पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही

आवेदक रवि शर्मा का आरोप है कि राजकुमार यादव के क्षेत्र में रेत के अवैध ट्रैक्टर चलते हैं। मिलीभगत की वजह से पुलिस राजकुमार यादव के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सेल्समैन ने चार महीने से खाद्यान्न नहीं बांटा

पिछोर ब्लॉक के वीरा गांव से 30 से अधिक आदिवासी शिवपुरी आए। आदिवासियों ने जनसुनवाई में राशन नहीं मिलने की समस्या रखी। आरोप लगाया कि सेल्समैन रामबाबू शिवहरे ग्राम खैरोना का रहने वाला है। सेल्समैन ने चार महीने से गेहूं, चावल और केरोसिन नहीं बांटा है। अपने हक का राशन मांगने पर सेल्समैन मारपीट की धमकी देता है और गाली गलौज कर भगा देता है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना