विज्ञापन

जागरूक नागरिक की यह पहचान,वह करता है मतदान

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:01 AM IST

Shivpuri News - भास्कर संवाददाता|नरवर-बैराड़ जागरुक नागरिक की यह पहचान,वह करता है मतदान।उठ कर करना हमें ये काम,सबसे पहले करो...

Narwar News - mp news this identity of the aware citizen he does vote
  • comment
भास्कर संवाददाता|नरवर-बैराड़

जागरुक नागरिक की यह पहचान,वह करता है मतदान।उठ कर करना हमें ये काम,सबसे पहले करो मतदान। जैसे नारों के साथ नगर परिषद नरवर द्वारा बुधवार को मतदाता जागरुकता रैली नगर में निकाली गई। जिसमें मतदाताओं से जागरुकता का परिचय देकर मतदान करने की बात कही।

जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त निर्देशों के पालन में नगर परिषद नरवर द्वारा स्वीप अभियान अंतर्गत मतदाताओं को जागरुक कर मतदान केंद्र तक लाने के लिए रैली निकाली गयी। मतदाता जागरुकता के नारों से सजी तख्तियां और बैनर लेकर रैली में निकाय के कर्मचारियों के साथ नागरिक भी शामिल थे। यह रैली नगर परिषद कार्यालय से प्रारंभ होकर नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए धुवाई दरवाजा से बस स्टैण्ड होकर तहसील कार्य लय पहुंची और फिर वापस नपं कार्यालय पर समाप्त हुई। नपं सीएमओ ने बताया कि रैली का मुख्य उद्देश्य शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित करना और निष्पक्ष ढंग से वोटिंग करने के लिए प्रोत्साहित करना था।

बैराड़ में स्व सहायता समूह ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

बैराड नगर परिषद क्षेत्र में आधा दर्जन स्व सहायता समूहों ने मिलकर मतदाता जागरूक अभियान चलाया। पोहरी विकासखंड के अंतर्गत आने वाली नगर परिषद बैराड़ क्षेत्र में काम करने वाले स्व सहायता संगठनों ने मतदाता जागरूक रैली निकालकर आम जनता को मतदान जरूरी है। सबसे पहले वोट दो, सारे काम छोड़ दो। के नारों के साथ मतदान के प्रति जागरुक किया। यह रैली नगर परिषद बैराड़ से माता रोड विजयानंद स्कूल तक मतदाता जागरूक रैली निकालकर आम जनता को मतदान के प्रति जागरुकता का संदेश दिया।

X
Narwar News - mp news this identity of the aware citizen he does vote
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन