घर से दो लाख का माल पार

Shivpuri News - मंदिर में दर्शन करने गए थे परिवार के लोग बदरवास|नगर के गूडनदास बाबा मंदिर के पास एक घर में अज्ञात चोरों ने सेंध...

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
मंदिर में दर्शन करने गए थे परिवार के लोग

बदरवास|नगर के गूडनदास बाबा मंदिर के पास एक घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगा दी। सोने-चांदी सहित करीब दो लाख रुपए का माल समेटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक पवन पुत्र मुरारीलाल धाकड़ निवासी धामनटूक हाल निवास गूडनदास बाबा मंदिर के पास बदरवास ने रविवार को पुलिस थाने जाकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पवन का कहना है कि शनिवार को परिवार सहित निहालदेवी मंदिर दर्शन करने गए थे। शाम अधिक हो जाने पर रात वहीं ठहर गए। रविवार की सुबह 7 बजे के बाद घर पहुंचे और ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो साामान बिखरा मिला। अलमारी भी क्षतिग्रस्त मिली और उसमें रखा साेने का दो तौला हार, एक जोड़ी झुमकी, वाले और एक किग्रा चांदी जिसमें आधा किग्रा की करधौनी सहित अन्य शामिल चोरी चला गया। पवन का कहना है कि मकान से लगा दूसरा मकान एक महीने से खाली पड़ा है। चोरों ने उसका ताला तोड़ा और छत से हमारे मकान में आ गए। छत के रास्ते गेट की चादर टेढ़ी कर अंदर प्रवेश कर गए। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना