दो पक्ष भिड़े, 8 लोग गंभीर घायल

Shivpuri News - हमलावरों में सहायक सचिव भी शामिल कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टीला के ग्राम डोंगरपुर में शुक्रवार को...

Feb 15, 2020, 08:16 AM IST

हमलावरों में सहायक सचिव भी शामिल

कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टीला के ग्राम डोंगरपुर में शुक्रवार को सुबह गोस्वामी और ठाकुर परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। इसमें जमकर कुल्हाड़ी और फरसे चले। घटना में गोस्वामी परिवार के 6 लोग घायल हो गए। इसमें से दो लोगों को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है, जबकि अन्य घायलों को कोलारस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। घटना में दूसरे पक्ष के कुछ लोग घायल हुए हैं, इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना कि जानकारी मिलते ही कोलारस थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया। बताया जाता है कि दोनों पक्षों में कई वर्षों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। इसके बाद शुक्रवार को एक बार फिर दोनों परिवारों में टकराव हो गया और दोनों पक्षों में करीब 8 लोग घायल हो गए।

ये हुए दोनों पक्षों के लोग घायल : घायलों में मिथलेश पुरी पुत्र पदम पुरी, संतोष पुरी पुत्र पदम पुरी, राकेश पुरी पुत्र पदम पुरी, पदम पुत्र राज पुरी, सुनीता प|ी मिथलेश, कल्लो पुत्री पदम पुरी घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से भरत पुत्र लोकपाल सिंह घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने फरियादी गंधर्व कि शिकायत पर आरोपी पदम पुरी, मिथलेश पुरी, संतोष पुरी, राकेश पुरी, रामकली बाई के खिलाफ मारपीट, बलवा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी संतोष पुरी कि शिकायत पर संतोष सिंह, अंकेश, कल्याण, गंर्धव, भरत, जग्गू के खिलाफ भी मारपीट, बलवा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि हमलावरों में ग्राम पंचायत टीला में पदस्थ सहायक सचिव संतोष सिंह भी शामिल हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना