विनोद गर्ग प्रांताध्यक्ष व प्रांतीय महासचिव बने युगल गर्ग

Shivpuri News - भाविप के वर्तमान प्रांतीय महासचिव विनोद गर्ग को प्रांताध्यक्ष चुना गया है जबकि प्रांतीय महासचिव के पद की...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:55 AM IST
Shivpuri News - mp news vinod garg became the president and the provincial general secretary doubles garg
भाविप के वर्तमान प्रांतीय महासचिव विनोद गर्ग को प्रांताध्यक्ष चुना गया है जबकि प्रांतीय महासचिव के पद की जिम्मेदारी युगल गर्ग को दी गई है। यह घोषणा भारत विकास परिषद मध्य भारत उत्तर प्रांत के प्रांतीय चुनाव वर्ष 2019-21 के लिए शगुन वाटिका में की गई।

प्रांतीय कोषाध्यक्ष के पद पर प्रदीप माहेश्वरी का मनोनयन किया गया। प्रांतीय चुनाव के लिए आयोजक शाखा गुरू तेगबहादुर शाखा रही जिसके अध्यक्ष गोपाल गौड़ ने कार्यक्रम में पधारे अतिथिद्वयों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।निर्वाचन कार्यक्रम मुख्य अतिथि एवं निर्वाचन अधिकारी राष्ट्रीय मंत्री अरविन्द बंडी रहे जिनके निर्देशन में यह चुनावी प्रक्रिया संपन्न हुई अध्यक्षता एस बी शर्मा(रीजनल सेक्रेट्री सेन्ट्रल रीजन)व पर्यवेक्षक के रूप में श्याम शर्मा मौजूद रहे।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण भारत विकास परिषद का प्रांतीय बजट रहा जिसे प्रांतीय कोषाध्यक्ष अभय कोचेटा द्वारा प्रस्तुत किया गया।2 वर्ष के बजट में संस्था द्वारा प्रांतीय कोषाध्यक्ष अभय कोचेटा के नेतृत्व में 2 लाख 20 हजार रुपये से अधिक की बचत संस्था को करके दी। इस बजट को उपस्थितजनों द्वारा सराहा गया। कार्यक्रम का सफल संचालन संजीव जैन ने व आभार प्रदर्शन संगठन मंत्री तरूण मित्तल द्वारा व्यक्त किया गया।

X
Shivpuri News - mp news vinod garg became the president and the provincial general secretary doubles garg
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना