--Advertisement--

परिवार के साथ समय बिताएं, घटेगा तनाव

Shivpuri News - पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोग। भास्कर संवाददाता|शिवपुरी काम करने के साथ साथ पुलिस की अपनी...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:56 AM IST
Shivpuri News - spend time with family reduce stress
पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोग।

भास्कर संवाददाता|शिवपुरी

काम करने के साथ साथ पुलिस की अपनी व्यस्तताएं भी होती है। अगर इन व्यस्तताओं को परे रख यदि परिवार को समय निकाल हम कुछ समय उनके साथ भी बिताएं तो इससे न केवल उनके चेहरों पर हंसी आ जाएगी वरन तनाव भी दूर होगा। यह बात पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान आयोजन को संबोधित करते हुए आनंदम विभाग के संयोजक ने कहे।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को समय-समय पर अपने छोटे-छोटे कार्यों में खुशी ढूंढने एवं अपने परिवार एवं स्वयं के लिए समय निकाल कर मन को शांत एवं प्रसन्न करने के तरीके ढूंढने की सलाह भी दी। जिससे शरीर एवं मन सदैव प्रसन्न रहे और कार्य करने में मन लगा रहे। इस दौरान सबसे पहले 5 मिनट का मौन रखकर अल्प विराम आयोजन भी हुआ।जिसमें उन्हें अपने कार्यों का निपटारा कैसे व्यवस्थित रूप से करना है। यह बताया गया। इस अवसर पर रक्षित निरीक्षक भारत सिंह यादव, सूबेदार गायत्री इटोरिया,सूबेदार प्रियंका घोष एवं पुलिस लाइन के लगभग 70 कर्मचारी उपस्थित रहे ।

X
Shivpuri News - spend time with family reduce stress
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..