--Advertisement--

हिरासत से भागा दुष्कर्म का आरोपी, इसी मामले में सस्पेंड महिला एसआई व आरक्षक ने पकड़ा

Shivpuri News - शिवपुरी|जिले के पिछोर थाने में एक दुष्कर्म का आरोपी 37 दिन पूर्व महिला एसआई व आरक्षक को चकमा देकर भाग गया था। पुलिस...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:56 AM IST
Shivpuri News - suspended woman si and rakshak caught in the same case accused of rape
शिवपुरी|जिले के पिछोर थाने में एक दुष्कर्म का आरोपी 37 दिन पूर्व महिला एसआई व आरक्षक को चकमा देकर भाग गया था। पुलिस अधीक्षक ने दोनों को ही सस्पेंड कर दिया। एसआई पूनम व मंजीत ने अपराधी को पकड़ने की ठान लगी और लगातार एक महीने से तलाश में जुटे रहे। साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कराई और ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को पिछोर थाने लाकर सुपुर्द कर दिया है जहां से उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी कल्ला (25) पुत्र रघुवीर लाेधी निवासी मायापुर को महिला एसआई पूनम कटारे और आरक्षक मंजीत मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिछोर लेकर गए थे। यहां आरोपी कल्ला किसी तरह दोनों को चकमा देकर भाग गया था। दूसरे ही दिन एसपी राजेश कुमार हिंगणकर ने एसआई व आरक्षक को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया। अपने खिलाफ कार्रवाई होने से आहत पूनम ने आरक्षक मंजीत के साथ आरोपी को पकड़ने की ठान ली। साइबर सेल की मदद से उसकी तलाश में जुटे रहे। उसकी लोकेशन पिछोर के बाद ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर मिली। पूनम ने आरक्षक मंजीत व करैरा थाने के एसआई नीतेश जैन के साथ आरोपी को प्लेट फार्म नंबर चार से धर दबोचा।

नौकरी में पहली बार कोई अपराधी छूटकर भागा, इस बात का बुरा लगा तो मैं उसे पकड़ने में जुट गई

एसआई पूनम कटारे का कहना है कि नौकरी में पहली बार कोई अपराधी छूटकर भागा। इस बात का बहुत बुरा लगा। एसपी साहब से बात की और आरोपी को पकड़े जाने के लिए हमने प्रयास शुरू कर दिए। हमने जैसा सोचा था, भगवान की कृपा से ऐसा ही हुआ। हमने आरोपी को ग्वालियर से पकड़ लिया। करैरा थाने के एसआई नीतेश जैन किसी काम से ग्वालियर ही आए थे। उन्हें भी बुला लिया। आरोपी को लेकर पड़ाव थाने ले गए, फिर सीधे पिछोर थाने ले जाकर सुपुर्द कर दिया। आरोपी दिल्ली भाग गया था और पिछोर लौटकर आया था। वापस दिल्ली जाने की फिराक में था। उससे पहले ही हमने उसे दबोच लिया।

एसआई को ज्यादा नुकसान नहीं होगा


X
Shivpuri News - suspended woman si and rakshak caught in the same case accused of rape
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..