• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Shivpuri
  • Shivpuri - करंट से दो की मौत, पीएम न कराने पर अड़े परिजन, शव छीनने से रोका तो किया हंगामा
--Advertisement--

करंट से दो की मौत, पीएम न कराने पर अड़े परिजन, शव छीनने से रोका तो किया हंगामा

मृतकों के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए जा रहे परिजन को रोकते पुलिस अफसर। एसडीएम, एसडीओपी से परिजन करते रहे गाली...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:30 AM IST
मृतकों के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए जा रहे परिजन को रोकते पुलिस अफसर।

एसडीएम, एसडीओपी से परिजन करते रहे गाली गलौज

पीएम न कराने की सूचना पर दोपहर 3 बजे एसडीएम एलके पांडेय भी पहुंच गए। इससे पूर्व एसडीओपी शिवपुरी व टीआई राकेश शर्मा स्टाफ के साथ पीएम हाउस के बाहर परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे थे। गुस्से में मृतक की प|ी, मां, पिता व भाई-बहन रोने के साथ गाली गलौज करते नजर आए। शव को एबुलेंस से उठाकर ले जाने की कोशिश की तो पुलिस ने रोक लिया। काफी देर तक समझाने पर शाम 4:30 बजे परिजन राजी हुए और दोनों का पीएम कराया गया।

महिला एसआई के समझाने पर माने परिजन

कोतवाली में पदस्थ महिला एसआई प्रियंका पाराशर मृतकों की महिला परिजनों को अलग से ले गईं और उन्हें इत्मीनान से समझाया। महिला एसआई ने कानूनी प्रक्रिया समझाई और पीएम होने के बाद शासन द्वारा मिलने वाली सहायता राशि के बारे में बताया। इसके बाद महिलाएं शांत हुईं और परिजन भी पीएम के लिए राजी हो गए।

खेत मालिक से 4 लाख मांगे, दो अन्य को भी करंट लगा

हंगामे के दौरान परिजनों ने खेत मालिक को बुलाने की बात कही और 4 लाख रुपए तुरंत मांगने लगे। जैसे ही खेत मालिक सुक्खा सिंह आया तो परिजन डांटते हुए कहने लगे कि आप लाश लेकर शिवपुरी क्यों आए। घर जाकर लोग कहेंगे पैसों के लालच में चीरफाड़ करवा ली। वहीं खेत मालिक ने बताया कि टूटे तारों से दो अन्य अमरसिंह (30) पुत्र सुखेद सिंह, मनीष (28) पुत्र लल्लू सिंह को भी करंट लगा है। लेकिन दूर होने से हालात सामान्य है।

पुलिस लाइन से बल बुलाकर अंत्येष्टि कराने भिजवाया

पीएम के दौरान चले घटनाक्रम को देखते हुए पुलिस लाइन से अतिरिक्त बुल बुलवाया। एबुलेंस में शव ले गए और पुलिस की दो गाड़ियों साथ गईं हैं। पुलिस अंत्येष्टि कराकर लौटेगी। ताकि अंत्येष्टि के दौरान फिर से किसी भी विवाद की स्थिति निर्मित न हो सके।