--Advertisement--

भगवान चित्रगुप्त की पूजा की

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 05:00 AM IST

Shujalpur News - चित्रगुप्त मंदिर में निर्माण कार्यों का भूमि पूजन करते हुए। समाज के लोगों ने किया निर्माण कार्यों का भूमिपूजन...

भगवान चित्रगुप्त की पूजा की
चित्रगुप्त मंदिर में निर्माण कार्यों का भूमि पूजन करते हुए।

समाज के लोगों ने किया निर्माण कार्यों का भूमिपूजन

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

यम द्वितीया पर समस्त चित्रांश बंधुओं द्वारा सामूहिक रूप से अपने आराध्य देव भगवन चित्रगुप्त का पूजन सिटी स्थित चित्रगुप्त मंदिर पर किया गया। इस अवसर पर मंदिर में स्थापित प्रतिमा का विशेष शृंगार किया। सामूहिक रूप से पूजा-अर्चना की गई।

मंदिर निर्माण के लिए खाली पड़ी जगह पर विधायक निधि से किए जाने वाले निर्माण कार्यों का भूमिपूजन समाज के लोगों ने किया। मंडल अध्यक्ष व समाज के अध्यक्ष राजेश सक्सेना ने विधायक हाड़ा द्वारा समाज के मंदिर में किए जाने वाले निर्माण के लिए दी जाने वाली राशि के लिए उनका आभार मानते हुए कहा कि जो राशि दी गई है उसका जल्दी ही उपयोग हो, इसके लिए यह भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मंदिर में सुंदरकांड का पाठ भी किया। इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष राजेश सक्सेना, संतोष सक्सेना, हरदेव प्रसाद सक्सेना, मनमोहन सक्सेना, मांगीलाल सक्सेना, रमेश सक्सेना, विरेंद्र श्रीवास्तव, ओमप्रकाश सक्सेना, सतीश सक्सेना, दिनेश सक्सेना, रविंद्र सक्सेना, प्रदीप श्रीवास्तव सहित अन्य समाजजन उपस्थित थे।

X
भगवान चित्रगुप्त की पूजा की
Astrology

Recommended

Click to listen..