शुजालपुर

--Advertisement--

अधिक मात्रा में भरकर ले जा रहे हैंै भूसा, नहीं हो रही कार्रवाई

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर इन दिनों किसानों द्वारा अपनी फसल की थ्रेसिंग की जा रही है इसमें काफी मात्रा में भूसा...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 05:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

इन दिनों किसानों द्वारा अपनी फसल की थ्रेसिंग की जा रही है इसमें काफी मात्रा में भूसा निकल रहा है। इस भूसे का उपयोग अन्य कई कामों में किया जाता है। इसके चलते बाहर से लोग इनको खरीदने के लिए आ रहे हैंै। इनके द्वारा ट्रकों में डालकर इसको ले जाया जा रहा है।

बड़ी संख्या में महाराष्ट्र तरफ से लाेग इनको खरीदने आ रहे है, लेकिन वे जिस वाहन में इसको भरकर ले जा रहे हैं वह इतना अधिक फैला रहता है कि इसके कारण दुर्घटना का भय बना रहता है। पूर्व में इस प्रकार से भूसे के ट्रक के पलटने के कारण दुर्घटना भी हो चुकी है। इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन को अधिक मात्रा में भूसा भरकर ले जाने वाले वाहनों पर कार्रवाई करना चाहिए ताकि इस प्रकार की घटना को रोका जा सके।

दीपक तोमर का कहना है कि पहले शुजालपुर- अकोदिया मार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्राली अधिक मात्रा में भूसा भरकर ले जाने के कारण पलट गई। उस समय एक मारुति वेन इसकी चपेट में आने से बच गई थी। इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन को इस पर सख्त कार्रवाई करना चाहिए। इस बारे में थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जाएगा तथा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

X
Click to listen..