शुजालपुर

--Advertisement--

अकोदिया नपं उपयंत्री ने किराए के मकान में लगाई फांसी

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर अकोदिया में रविवार को नगर पंचायत में कार्यरत उपयंत्री ने अज्ञात कारणों के चलते...

Danik Bhaskar

Feb 19, 2018, 05:30 AM IST
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

अकोदिया में रविवार को नगर पंचायत में कार्यरत उपयंत्री ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी।

अकोदिया पुलिस के अनुसार करीब एक साल पहले अकोदिया नगर पंचायत में पदस्थ हुए ग्राम कोतबार बुजुर्ग, तहसील बड़वाह जिला खरगोन निवासी अजय पाल पिता केशर सिंह सोलंकी आयु 26 वर्ष के फंदे पर लटके होने की सूचना नगर पंचायत कर्मचारी दीपक ने दी। पुलिस के अनुसार अजय के मोबाइल पर परिजन लगातार फोन कर रहे थे, लेकिन फोन अटेंड न होने पर उन्होंने नगर पंचायत के कर्मियों से संपर्क किया। सहकर्मी दीपक ने अकोदिया की राठी कॉलोनी में रोशनसिंह कुशवाहा के मकान में किराए के कमरे में जाकर देखा तो उपयंत्री अजय सोलंकी नायलॉन की रस्सी से फंदे पर लटके थे।

अजय की मौत पर यकीन नहीं कर पाए कोई

परिजनों ने कहा उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि इस तरह अजय छोड़कर चला जाएगा। शनिवार रात 10 बजे भी अजय की नगर पंचायत में कार्यरत कर्मियों से बात हुई थी, लेकिन तब तक न कोई तनाव और ऐसा कोई विषय सामने आया जिससे अंदेशा लगाया जा सके कि घटना किस वजह से हुई। पुलिस के अनुसार मृतक अविवाहित था, अकेला ही अकोदिया में रहता था। अकोदिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। घटना की सूचना मिलते ही नगर पंचायत अकोदिया में कार्यरत कई कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे।

नेगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

वार्ड 11 में हम्माल ने भी लगा ली फांसी

इसी तरह अकोदिया के वार्ड नंबर 11 निवासी एक हम्माल ने शनिवार देर रात फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार 42 वर्षीय कुमेरसिंह पिता घासीराम मालवीय को परिजनों ने घर पर फंदे पर लटके हुए देखा। पुलिस को सूचना दी। कुमेरसिंह की प|ी की मौत पहले ही हो चुकी है तथा दो बच्चे अन्य परिजन के साथ रहते हैं। हम्माली कर परिवार का गुजर बसर करने वाले कुमेरसिंह को परिजनों ने फंदे पर झूलता देखा, तब पुलिस को सूचना दी। मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका।

Click to listen..