Hindi News »Madhya Pradesh »Shujalpur» बारिश के साथ चली तेज हवा,नारियल के पेड़ पर गिरी बिजली

बारिश के साथ चली तेज हवा,नारियल के पेड़ पर गिरी बिजली

सारंगपुर | नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों मे बदलते मौसम के चलते विगत दो-तीन दिनों से बादल छा रहे थे। इसी के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 05:30 AM IST

सारंगपुर | नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों मे बदलते मौसम के चलते विगत दो-तीन दिनों से बादल छा रहे थे। इसी के चलते रविवार सुबह से अचानक तेज गड़गड़ाहट के साथ बारिश शुरू हुई। ऐसा लगा कही बिजली गिरी, तभी कुछ देर बाद पता चला कि नगर के वार्ड 14 में बागकुआं टंकी मोहल्ले में रहने वाले सुनील पुष्पद के मकान के पीछे बाड़े में नारियल के पेड़ पर ही वह आकाशीय बिजली गिरी और पेड़ मे आग लपटें उठने लगी। उस समय मौके पर किसी के नहीं होने से जन हानि नहीं हुई। इधर बिजली गिरने के कारण क्षेत्र के कई घरों में रखे बिजली के उपकरण जल गए। जानकारी के अनुसार रहवासी सुनील पुष्पद, दुलीचंद पुष्पद, नंदू पुष्पद, कैलाश पुष्पद सहित अन्य रहवासियों का कहना है कि हमारे मकान में रखे टीवी, इनवेटर, बल्ब आदि सामान जलकर खराब हो गए।

शुजालपुर | बदले मौसम के मिजाज ने किसानों की परेशानी बढ़ा दी है। अभी तक किसानों की फसल या तो पक गई है या फिर पकने वाली है। रविवार काे दोपहर को 1 बजे बाद हल्की फुल्की बारिश भी हुई, लेकिन मौसम साफ हो गया। अरन्याकलां के किसान राधेश्याम का कहना है कि कई किसानों द्वारा मसूर तथा चने की कटाई शुरू कर दी है। अगर ऐसे में तेज बारिश होती है, तो इससे फसल को नुकसान होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shujalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×