--Advertisement--

चलती गाड़ी से कूदकर भागे गोमांस तस्कर

जब्त वाहन राजस्थान के जैन परिवार के नाम से दर्ज भास्कर संवाददाता | शुजालपुर मुखबिर की सूचना पर गोवंश मांस...

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 05:30 AM IST
जब्त वाहन राजस्थान के जैन परिवार के नाम से दर्ज

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

मुखबिर की सूचना पर गोवंश मांस तस्करी करने वालों को पुलिस ने पीछा किया तो चलती गाड़ी से आरोपी कूदकर भाग गए। नतीजतन गाड़ी पलट गई। जांच में वाहन से करीब 6 क्विंटल गोमांस मिला है।

सूचना मिलने के बाद गुरुवार तड़के हुई कार्रवाई में अकोदिया पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार सूचना मिली कि सारंगपुर की ओर से चार पहिया वाहन में गोमांस परिवहन किया जा रहा है। इस पर पुलिस ने क्वालिस आरजे 17 यू 0163 का पीछा किया तो गाड़ी में बैठे युवक वाहन को तेजी से भगाकर मोहम्मद खेड़ा के आगे तक ले आए। पुलिस को पीछा करते देख गाड़ी में बैठे दो-तीन युवक चलती से कूदकर फरार हो गए। ऐसे में गाड़ी सड़क पर पलट गई। पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया, लेकिन वे चकमा देकर भाग रहे।

6 क्विंटल गोमांस को नष्ट करवाया : वाहन की तलाशी में करीब 6 क्विंटल गोमांस बरामद हुआ है। पुलिस ने पशु चिकित्सक से मांस की जांच कराने के बाद गोमांस होने की पुष्टि करने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। जब्त वाहन राजस्थान के किसी जैन परिवार के नाम दर्ज है।

कौन थे और कहां ले जा रहे थे, इसका खुलासा नहीं

आरोपी कौन थे और गोमांस को कहां ले जाया जा रहा था, इस संबंध में अभी पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई है। जब्त मांस का न्यायालय के आदेश पर नष्टीकरण कर दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..